बिहार: बदमाशों ने पिकअप वैन समेत लूट लिए 18.41 लाख रुपये के सिक्के, 15 क्विंटल था वजन

लूटे गए सिक्कों का वजन लगभग पंद्रह क्विंटल बताया जा रहा है. लूट की सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को अब तक कामयाबी नहीं मिल पाई है.

News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 4:42 PM IST
बिहार: बदमाशों ने पिकअप वैन समेत लूट लिए 18.41 लाख रुपये के सिक्के, 15 क्विंटल था वजन
पटना के नौबतपुर में अपराधी लूट ले गए 18.41 लाख रुपये के सिक्के
News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 4:42 PM IST
पटना जिले के नौबतपुर में अपराधियों ने एक बार फिर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने इस बार सिक्कों से भरे पिकअप वैन पर ही हाथ साफ कर दिया है. बताया जा रहा इस वैन में कुल 18.41 लाख रुपये के सिक्के भरे हुए थे. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर बीती रात पटना के सगुना मोड़ स्थित रेडियेंट के कैश मैनेजर के साथ लूटपाट की.

दरअसल जैसे ही वे नौबतपुर के पितवास से आगे बढ़े की बोलेरो सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाई और पिक अप को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद चालक और सह चालक को हथियार का भय दिखाकर सिक्कों से भरे पिकअप वैन को लूट लिया.

अपराधियों की संख्या लगभग दस थी जो पिक अप वैन सहित सिक्के लेकर फरार हो गए. लूटे गए सिक्कों का वजन लगभग पंद्रह क्विंटल बताया जा रहा है. लूट की सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को अब तक कामयाबी नहीं मिल पाई है.

फुलवारीशरीफ एसडीपीओ ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इतना सिक्का कहां छिपाया गया है.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें-

Loading...

JDU नेता बोले- लोकसभा परिणाम के बाद कुछ अच्छा नहीं हो रहा




बिहार: बाढ़ के पानी में डूबने से पांच बच्चों की मौत, मुजफ्फरपुर में भी तीन लापता

बिहार: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से सांसद-विधायक क्यों हैं लापता ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...