बिहार: मंत्री जी के अपार्टमेंट में घुसे चोर, दो फ्लैटों को लॉक करने के बाद तीसरे का काटा ताला

बिहार सरकार के मंत्री जनक राम (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के मंत्री जनक राम (फाइल फोटो)

Crime In Patna: राजधानी पटना के वीवीआईपी अपार्टमेंट में हुई चोरी की वारदात के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हो रही चोरों की तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 11:18 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में चोरों का उत्पात लगातार जारी है. आम लोगों की कौन कहे, अब तो वीवीआईपी इलाकों तक में दस्तक दे दी है. जी हां, चोरों ने उस मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जहां बिहार सरकार के एक मंत्री रहते हैं. ताजा घटनाक्रम शहर के रुकनपुरा के आनंद विहार कॉलोनी का है जहां चोरों ने वीवीआईपी जोन कहे जाने वाले एक अपार्टमेंट को निशाना बनाया है. शनिवार की देर रात चोर आनंद विहार कॉलोनी में नीलकंठ रेजिडेंसी सोसायटी में घुस आए. यह अपार्टमेंट इसलिए भी खास है क्योंकि इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में बिहार सरकार के खान और भूतत्व मंत्री जनक राम रहते हैं.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात 2 से 2:30 के बीच में चोर अपार्टमेंट में घुसे. इस दौरान चोरों ने दो फ्लैटों को बाहर से लॉक कर दिया जबकि तीसरे फ्लैट का ताला काटकर चोरी करने वाले ही थे, इसी दौरान लोगों के हंगामे और शोरगुल करने पर चोर फरार हो गए. अपार्टमेंट में घुसे चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है.

चोरों का चेहरा मास्क से ढके होने की वजह से उनकी पहचान नहीं हो सकी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के भी हाथ पांव फुल गए. चुकि मामला वीवीआईपी से जुड़ा था तो घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी तुरंत एक्शन में आये. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद अपार्टमेंट में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज