Home /News /bihar /

दान पेटी का ताला तोड़कर चोरों ने की हजारों की चोरी

दान पेटी का ताला तोड़कर चोरों ने की हजारों की चोरी

मंदिर में चोरी

मंदिर में चोरी

मामला फतुहा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित कल्याण नाथ मंदिर की है. चोरों ने दान पेटी का ताला तोड़कर लगभग 9 से 10 हजार रुपए उड़ा ले गए.

    बिहार की  राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने मंदिर का ताला तोड़कर चोरी कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक एक भी अपराधी पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. वहीं, घटना से स्थानीय लोगों के बीच काफी आक्रोश है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला फतुहा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित कल्याण नाथ मंदिर का है. चोरों ने दान पेटी का ताला तोड़कर लगभग 9 से 10 हजार रुपए उड़ा ले गए. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जाता है कि अज्ञात चोर बीती देर रात मंदिर में घुस आए और मंदिर परिसर में लगे दान पेटी का ताला तोड़कर लगभग 10 हजार रुपए उड़ा लिए.

    स्थानीय लोग सुबह में जब पूजा करने के लिए मंदिर में पहुंचे तो मंदिर की दान पेटी टूटा पाया. मंदिर में चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है. बता दें कि इससे पहले वैशाली के ऐतिहासिक दिगंबर जैन मंदिर में अष्टधातु की करोड़ों रुपये की पांच मूर्तिया चोरी हो गई थीं. ऐतिहासिक बौना पोखर स्थित दिगंबर जैन मंदिर से चोरों ने ग्रिल काटकर पांच मूर्तियां समेत चांदी और तांबे के बने सिंघासन भी लेकर फरार हो गए.

    रिपोर्ट- मनोज

    ये भी पढ़ें- 

    प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत रामलला को मिले घरः बीजेपी

    नासा कलेंडर 2019: कवर पेज पर छपी नोएडा की बेटी की पेंटिंग

    'मरने' के 16 महीने बाद जिंदा होकर वापस घर लौटा युवक

    Tags: Bihar News, Loot, Maihar Devi Temple, PATNA NEWS, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर