Home /News /bihar /

thieves stole cashew kaju almond badam cumin jeera black pepper golki in dry fruit warehouse of patna city brvj

अरे वाह! ये चोर तो वाकई में रईस निकले... जानें लोग क्यों कह रहे ऐसा

पटना में ड्राई फ्रूट्स के गोदाम में चोरी.

पटना में ड्राई फ्रूट्स के गोदाम में चोरी.

Patna News: गोदाम मालिक ने बताया कि चोरों ने छत के रास्ते गोदाम में प्रवेश किया, और गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी नष्ट कर दिया. साथ ही डीवीआर मशीन भी अपने साथ लेते गए. कारोबारी का कहना है कि गोदाम के अंदर लगे पिकअप वैन के द्वारा ही अज्ञात चोरों द्वारा चोरी के सामान की ढुलाई की गई और बाद में पिकअप वैन को गोदाम के बाहर खड़ा कर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

पटना. हाल में ही रोहतास से एक खबर आई कि चोरों ने 500 टन वजनी एक लोहे के पुल को ही चुरा लिया. 60 फुट लंबे इस भारी भरकम पुल की चोरी ने काफी सुर्खियां बटोरीं. इसी तरह बगहा में विद्युत विभाग के केबल को चोर ट्रक और क्रेन के जरिये नेपाल ले जाते हुए पकड़े गए. अब पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र से चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर आम लोग तो यही कह रहे हैं कि – वाह! ये चोर तो वाकई में रईस निकले.

दरअसल, पूरा मामला दीदारगंज दीना आयरन के समीप ड्राई फूट के एक गोदाम में चोरी का है. यहां ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने काजू, बादाम, जीरा, गोलकी, समेत लगभग 14 से 15 लाख रुपए मूल्य के ड्राई फ्रूट्स और किराना सामान की चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं डीवीआर मशीन को भी अपने साथ लेते गए. पीड़ित गोदाम मालिक द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर हरि लक्ष्मी ट्रेडर्स के मालिक गुड्डू कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह 10:00 बजे जब वह अपने गोदाम पहुंचे, तो गोदाम के अंदर लगे पिकअप वैन को बाहर पाया, साथ ही गोदाम का ताला भी टूटा पाया. उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा गोदाम में रखे 90 टीना काजू, 5 बोरा गोलकी, जीरा, बादाम समेत अन्य ड्राई फूड जिसकी कीमत 14 से 15 लाख के आसपास थी, उसकी चोरी कर ली गई.

गोदाम मालिक ने बताया कि चोरों ने छत के रास्ते गोदाम में प्रवेश किया, और गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी नष्ट कर दिया. साथ ही डीवीआर मशीन भी अपने साथ लेते गए. कारोबारी का कहना है कि गोदाम के अंदर लगे पिकअप वैन के द्वारा ही अज्ञात चोरों द्वारा चोरी के सामान की ढुलाई की गई और बाद में पिकअप वैन को गोदाम के बाहर खड़ा कर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए.

पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात कहते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला देकर इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. आए दिन चोरी की हो रही घटनाओं को लेकर व्यवसायियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है. हालांकि, स्थानीय लोग चोरों द्वारा काजू, बादाम जैसे ड्राई फ्रूट्स की चोरी के आइडिया पर चोरों के लिए कह रहे हैं- चोरों के शौक के क्या कहने!

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर