Home /News /bihar /

Patna Crime: चोरों ने पुलिस के सामने से ही ATM उखाड़ा फिर स्कॉर्पियो में लादकर हो गए फरार

Patna Crime: चोरों ने पुलिस के सामने से ही ATM उखाड़ा फिर स्कॉर्पियो में लादकर हो गए फरार

पटना से सटे फुलवारीशरीफ इलाके से चोरों द्वारा चुराई गई एटीएम

पटना से सटे फुलवारीशरीफ इलाके से चोरों द्वारा चुराई गई एटीएम

Patna News: राजधानी पटना में हुई एटीएम चोरी की इस घटना ने पुलिसिया चौकसी पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. लोगों को आरोप है कि पुलिसवालों ने जानकर इस मामले में सुस्ती दिखाई और चोरों को भागने का मौका दिया.

पटना. बिहार में एक बार फिर से चोर-बदमाशों ने पुलिसिया चौकसी को ठेंगा दिखाया है. मामला दानापुर इलाके से जुड़ा है जहां के फुलवारीशरीफ में चोर पुलिसवालों (Patna Police) के सामने से ही एटीएम (ATM) मशीन उखाड़ ले गए. चोरों ने इशोपुर नहर के समीप मौजूद एचडीएफसी बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और पूरे इत्मिनान के साथ मशीन ही लेकर फरार हो गए.

घटना बुधवार रात की बताई जाती है. खास बात यह है कि घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर ही फुलवारीशरीफ पुलिस के दो जवान भी मौजूद थे और ड्यूटी कर रहे थे. उन्हें लोगों ने सूचना भी दी कि एटीएम मशीन उखाड़कर चोर लेकर जा रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई सुध नहीं ली. इस घटना के बाद अब फुलवारीशरीफ पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सीसीटीवी खंगाल रही है. बताया जाता है कि तकरीबन 1:30 बजे रात में यह घटना घटित हुई है.

जहां घटना हुई उसके बगल में ही उर्स का मेला भी चल रहा था जिसमें चहल-पहल भी थी लेकिन उसके बावजूद चोरों ने इतना दुस्साहस किया कि वो एटीएम के अंदर घुसे और घुसने के बाद पूरा एटीएम मशीन अपने स्कॉर्पियो में लोड कर के फरार हो गए. पास के इलाके में ड्यूटी दे रहे दो जवानों ने थाना पैदल जाकर के सूचना दी. अगर वो उसी समय थाने को मोबाइल फोन पर जानकारी दे देते तो पुलिस इन चोरों को घेरकर पकड़ सकती थी. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि एटीएम मशीन में कितना कैश था लेकिन कहा जा रहा है कि मशीन में लाखों रुपए कैश रखे हुए थे. फिलहाल पुलिस इन सारे मामलों की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर