डीएसपी ऑफिस के सामने ही चोरों ने काटा ATM और उड़ा ले गए 8 लाख रुपए
Patna News in Hindi

डीएसपी ऑफिस के सामने ही चोरों ने काटा ATM और उड़ा ले गए 8 लाख रुपए
पटना में हुई चोरी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे अधिकारी

पटना (Patna) के दानापुर में हुई इस घटना के बाद मामले की जानकारी बैंक (Bank) के लोगों को मिली जिसके बाद जांच के लिए बैंक के अधिकारी पहुंचे.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में इन दिनों अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हैं. ताजा मामला दानापुर (Danapur) इलाके से जुड़ा है जहां चोरों ने एटीएम (ATM) काटकर आठ लाख रुपए उड़ा लिए. ये घटना सगुना मोड़ के पास DSP ऑफिस के सामने की है जहां बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया.

चोरी की इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस भी दंग रह गई. लोग इस बात को लेकर सकते हैं कि चोरी की इस घटना को DSP कार्यालय के सामने ही अंजाम दिया है. मामले की जानकारी बैंक के लोगों को मिली जिसके बाद इसकी जांच के लिए बैंक के अधिकारी पहुंचे.

फिलहाल बैंक मैनेजर ने स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी है साथ ही FIS कम्पनी जो एटीएम का रख-रखाव करता है उसको भी सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि बैंक ने पिछले तीन महीने से इस एटीएम के गार्ड को हटा लिया था. बैंक मैनेजर ने बताया कि इस घटना के बाद बैंक को खतरा सताने लगा है. इससे पहले पटना में ही मंगलवार को लुटेरों ने पिस्टल के दम पर एक कारोबारी से दिनदहाड़े बाइक और चार लाख रुपए लूट लिए थे. लूट की इस घटना में भी पुलिस के हाथ खाली हैं.



इनपुट- अमरजीत शर्मा
ये भी पढ़ें- हूबहू PM की आवाज निकालता है ये शख्स, अंदाज ऐसा कि लोग कहते हैं 'यंग मोदी'

ये भी पढ़ें- बिहार के निगम और बोर्डों में करोड़ों का घोटाला ! किसी भी वक्त लटक सकता है ताला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज