लाइव टीवी

प्याज की कीमतें बढ़ीं तो साढे़ आठ लाख रुपए का प्याज चुरा ले गए चोर

News18 Bihar
Updated: September 23, 2019, 12:55 PM IST
प्याज की कीमतें बढ़ीं तो साढे़ आठ लाख रुपए का प्याज चुरा ले गए चोर
पूरा मामला पटना से सटे फतुहा इलाके का है (सांकेतिक चित्र)

पटना से सटे फतुहा में गोदाम का ताला तोड़ा, 4-5 घंटे तक प्याज की की ढुलाई फिर ट्रक में प्याज (Onion) भरकर फरार हो गए.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2019, 12:55 PM IST
  • Share this:
पटना. देशभर में प्याज (Onion) की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि (Onion Price) होने से अब चोर प्याज को ही निशाना बनाने में जुट गए हैं. चोरी का यह अनोखा मामला बिहार (Bihar) में सामने आया है. राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू में अज्ञात चोरों ने एक प्याज गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखे लगभग साढ़े आठ लाख के प्याज चुरा लिए.

4-5 घंटे तक करते रहे चोरी

चोरों ने इस दौरान गोदाम के ऊपर बने कमरे से लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद और टीवी भी उड़ा लिया. प्याज गोदाम का इलाका काफी सुनसान होने के कारण चोरों ने लगभग 4 से 5 घंटे तक ट्रक पर प्याज की ढुलाई की और बाद में प्याज भरा ट्रक लेकर मौके से चंपत हो गए. प्याज कारोबारी धीरज कुमार जब अपने गोदाम पहुंचे तो गोदाम का ताला टूटा पाया.

पुलिस ने किया चोरों को जल्द पकड़ने का दावा

कारोबारी की मानें तो गोदाम से लगभग 10 लाख रुपए की संपत्ति चोरी की गई है. प्याज कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. फतुहा थाना के दारोगा विनोद ठाकुर ने घटना की पुष्टि की और कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

80 रुपए किलो बिक रहा है प्याज

मालूम हो कि प्याज की कीमतों में इन दिनों लगातार इजाफा हो रहा है. बिहार में प्याज की खुदरा कीमत जहां 60 से 80 रुपए प्रति किलो है वहीं थोक में प्याज 50 रुपए के पार जा पहुंचा है. प्याज के कारोबारी इसकी कीमतों में और इजाफा होने की बात कह रहे हैं.
Loading...

रिपोर्ट- मनोज कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें- VIDEO: SDM की अफसरशाही देख भड़के गिरिराज, बीच सड़क पर लगाई क्लास

ये भी पढ़ें- हड़ताल पर गए बिहार के जूनियर डॉक्टर्स, अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...