रूपेश सिंह मर्डर केस: तीसरे आरोपी ने किया सरेंडर, SSP ने रोडरेज को ही बताई हत्या की वजह

पटना के बहुचर्चित इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया है (फाइल फोटो)

पटना के बहुचर्चित इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड के मामले में एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया है (फाइल फोटो)

Indigo Station Head Rupesh Singh Murder Case: बिहार के इस बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड में पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा का दावा है कि तीसरे आरोपी जिसने कोर्ट में सरेंडर किया है पुलिस के दबाव में था. एसएसपी ने कहा कि चौथे आरोपी की भी जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

  • Share this:
पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh Murder Case) में तीसरे आरोपी पुष्कर ने पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. पुष्कर के कोर्ट में सरेंडर किए जाने के बाद पटना पुलिस (Patna Police) ने राहत की सांस ली है क्योंकि पहले आरोपी ऋतुराज की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात कर इस मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सवाल खड़े किए थे.

तब परिजनों ने इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच की भी मांग रखी थी लेकिन फरवरी में ऋतुराज की गिरफ्तारी के बाद मार्च में पटना पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था और इसके बाद आज तीसरे आरोपी पुष्कर ने कोर्ट में समर्पण किया है. न्यूज 18 से बातचीत करते हुए पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि पटना पुलिस ने ऋतुराज के अलावा बाकी किसी भी आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया था, ऐसे में पुष्कर का सरेंडर करना इस बात को जाहिर करता है कि वह इस मामले में हत्या के दूसरे आरोपियों के साथ शामिल था. चौथे आरोपी को लेकर एसएसपी ने बताया है कि चौथा आरोपी भी आदतन बाइक चोर रहा है उसकी गिरफ्तारी  के लिए पटना पुलिस कार्रवाई कर रही है.

एसएसपी ने बताया कि रूपेश हत्याकांड के खुलासे के बाद पटना पुलिस की जांच की दिशा में कोई बदलाव नहीं आया है और ऋतुराज की गिरफ्तारी के समय रूपेश सिंह हत्याकांड के कारणों का रोड रेज के रूप में जो खुलासा हुआ था उस पर पटना पुलिस आज भी कायम है. एसएसपी ने कहा कि पटना पुलिस ने इस पूरे मामले में भावनाओं में बहकर काम नहीं किया है बल्कि आरोपियों की गिरफ्तारी सबूतों के आधार पर की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज