लाइव टीवी

Coranavirus: कोरोना से जंग जीतने में कामयाब रहे मो. फैयाज, बोले- मानें पीएम मोदी की अपील
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 2, 2020, 8:34 AM IST
Coranavirus: कोरोना से जंग जीतने में कामयाब रहे मो. फैयाज, बोले- मानें पीएम मोदी की अपील
कोरोना वायरस से संक्रमित मो फैयाज को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

फैयाज अहमद ने कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन अभियान को भी पूर्ण सफल बनाने की लोगों से अपील की है. फैयाज अहमद ने इस दौरान डॉक्टरों को भगवान का रूप करार देते हुए अपने सफल इलाज को लेकर एनएमसीएच के डॉक्टरों के प्रति विशेष आभार प्रकट किया है.

  • Share this:
पटना. गुजरात के रेलवे इंजीनियरिंग सेक्शन में पदस्थापित रेल कर्मचारी पटना सिटी के बटाऊ कुआं निवासी फैयाज अहमद ने भी आखिरकार कोरोना (Corana) से जिंदगी की जंग जीत ली. एनएमसीएच (NMCH) में पिछले 9 दिनों से भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित फैयाज अहमद (Fayaz Ahmad) की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आते ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.  फैयाज अहमद को 14 दिनों के होम क्वारंटाइन को लेकर उसे एंबुलेंस से बटाऊ कुआं स्थित उसके घर भेज दिया गया. फैयाज बिहार का तीसरा पॉजिटिव मरीज है जिसने कोरोना पर फतह प्राप्त की है.

फैयाज ने लोगों को दिया ये संदेश
कोरोना से जंग जीत लेने से खासे उत्साहित फैयाज अहमद ने आम लोगों से कोरोना से बिल्कुल भी नहीं घबराने की अपील करते हुए उनसे इस बीमारी का डटकर मुकाबला किए जाने की अपील की है. फैयाज अहमद ने कोरोना वायरस से पीड़ित और उससे संक्रमित मरीजों से संयम बरतने की अपील करते हुए डॉक्टरों की हर सलाह को मानने की भी गुजारिश की है.

डॉक्टर भगवान का ही रूप- फैयाज अहमद



इस मौके पर फैयाज अहमद का कहना था कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि उससे लड़ने की जरूरत है. उनका कहना था कि अगर इरादे मजबूत हों तो कोई भी समस्या पर काबू पाया जा सकता है. फैयाज अहमद ने कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन अभियान को भी पूर्ण सफल बनाने की लोगों से अपील की है. फैयाज अहमद ने इस दौरान डॉक्टरों को भगवान का रूप करार देते हुए अपने सफल इलाज को लेकर एनएमसीएच के डॉक्टरों के प्रति विशेष आभार  प्रकट किया है.



24 मार्च को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट
गौरतलब है कि गुजरात से अपने घर लौटने के बाद सर्दी खांसी और बुखार की शिकायत होने पर फैयाज अहमद को पटना सिटी के चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान बीते 24 मार्च को डॉक्टरों ने कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उसे बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच रेफर कर दिया था. आरएमआरआई में कोरोना के सैंपल जांच में फैयाज अहमद की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी.

ये भी पढ़ें


Bihar COVID-19 UPDATE: ऑब्जर्वेशन में रखे गए 5919 संदिग्ध, 24 पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या




रामनवमी के मौके पर पटना के हनुमान मंदिर का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे भक्त, जानें तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 8:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading