लाइव टीवी

लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' में राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

भाषा
Updated: October 30, 2019, 6:36 PM IST
लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' में राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस
इसका फिल्मांकन गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है

अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल की शुरुआत में रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली है.

  • Share this:
पटना. अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल की शुरुआत में रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली है.

'लालटेन' नामक इस भोजपुरी फिल्म में लालू का किरदार निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने बुधवार को मीडिया से बता की. यश ने मीडिया को बताया कि राजद के पूर्व प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है. बता दें कि लालटेन लालू की पार्टी राजद का चुनाव निशान भी है.

कुमार ने बताया कि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा इस फिल्म में लालू की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभा रही हैं. इसका फिल्मांकन गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है. सुमन कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. देश के रेल मंत्री भी रह चुके लालू इस वक्त चारा घोटाला मामले में रांची जेल में सजा काट रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

पटना में गैस पाइप लाइन में लीकेज से आग लगी, काबू पाने की कोशिश जारी

बोले गिरिराज- दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी से धधकता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...