लाइव टीवी

RJD के इस नेता ने गिरिराज सिंह का किया समर्थन, CM नीतीश पर बोला हमला

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 12:03 PM IST
RJD के इस नेता ने गिरिराज सिंह का किया समर्थन, CM नीतीश पर बोला हमला
गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

इस दौरान राजद नेता ने एनडीए को पाप का गठबंधन बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार से राजद का कभी गठबंधन नहीं होगा.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 12:03 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह Giriraj Singh) के पलटवार से राजनीजिक हलकों में कयासों का दौर शुरू हो गया है. सीएम के बयान पर गिरिराज सिंह की तल्ख टिप्पणी पर एनडीए विरोधी दलों को भी मौका मिल गया है. सीएम के बयान के बाद गिरिराज सिंह के ट्वीट पर राजद के एमएलसी सुबोध राय (MLC Subodh Rai of RJD) ने कहा गिरीराज सिंह जो भी बोलते हैं दिल से बोलते हैं. वे नीतीश कुमार को औकात दिखा रहे हैं. अब नीतीश कुमार को इसके बारे में सोचना चाहिए.

नीतीश कुमार से राजद का कभी गठबंधन नहीं होगा
इस दौरान राजद नेता ने एनडीए को पाप का गठबंधन बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार से राजद का कभी गठबंधन नहीं होगा. नीतीश कुमार के दो सौ सीट पर दावा को सपना बताते हुए उन्होंने कहा कि दो से अधिक उनको सीट नहीं मिलेंगी. इससे अधिक सीट जदयू को मिली तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा. वहीं, जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने सधे हुए बयान में कहा कि गिरीराज सिंह का बयान अनावश्यक बयान है.

उन्होंने कहा कि गठबंधन सौ फीसदी चलेगा

उन्होंने कहा कि गठबंधन सौ फीसदी चलेगा. इसे कोई बाधित नहीं कर सकता है. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश सिंह राठौर ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान से स्पस्ट हो गया है एनडीए गठबंधन चलने वाला नहीं है. उन्होंने बिहार एनडीए गठबंधव को लोभ और सत्ता के लिए बने रहने के लिए एक साथ होना बताया. राठौर ने कहा कि कांग्रेस गैर भाजपा दलों को एक करने की कोशिश कर रही है. यह प्रयास जारी रहेगा. बता दें कि गिरिराज सिंह ने कहा था जो बोलता हूं उस पर मैं अडिग रहता हूं.

रिपोर्ट- कुलभूषण

ये भी पढ़ें- 
Loading...

लखनऊ-दिल्ली तेजस एक्सप्रेस में बुकिंग चालू, 5 अक्टूबर से शुरू होगा कमर्शियल रन

दिल्ली-लखनऊ के बीच पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस का जानिए कितना है किराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...