• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजप्रताप यादव के करीबी को जान से मारने की मिली धमकी, मामला दर्ज

तेजप्रताप यादव के करीबी को जान से मारने की मिली धमकी, मामला दर्ज

तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चन्द्रिका राय पर सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं. (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चन्द्रिका राय पर सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं. (फाइल फोटो)

डॉक्टर धर्मेंद्र (Doctor dharmendra) ने बताया कि आज जब केस के सिलसिले में वो कोर्ट गए थे. इसी दौरान घात लगाए कुछ अपराधियों ने उनपर हथियारों से हमला कर दिया.

  • Share this:
    पटना. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बेहद करीबी डॉक्टर धर्मेंद्र (Doctor Dharmendra) को जान से मारने की धमकी मिली है. कहा जा रहा है कि पीड़ित धर्मेंद्र तेजप्रताप यादव के केस का गवाह भी हैं. वहीं, इस घटना के बाद से तेजप्रताप बौखला गए हैं. तेजप्रताप ने इस घटना के पीछे अपने ससुराल वालों का हाथ बताया है .

    तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चन्द्रिका राय पर सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं. लेकिन वो डरने वालों में से नहीं हैं, क्योंकि वो लालू यादव के बेटे हैं. इससे पहले तेजप्रताप के सहयोगी डॉक्टर धर्मेंद्र ने बताया कि आज जब केस के सिलसिले में वो कोर्ट गए थे उस दौरान घात लगाए कुछ अपराधियों ने उनपर हथियार से हमला कर दिया. फिर धमकी देते हुए कहा कि तेजप्रताप के केस की गवाही से बाहर हो जाओ नहीं तो हत्या हो जाएगी. इस घटना के बाद धर्मेंद्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

    बता दें कि शादी के कुछ ही महीने बाद तेजप्रताप यादव ने तीन नवंबर 2018 को पटना की एक अदालत में तलाक की अर्जी दायर की थी. इससे पहले इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा था कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि, तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए.

    ये भी पढ़ें- 

    निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए मुफ्त में लड़ा था केस, खास अंदाज में मिली बधाई

    निर्भया के दोषियों को फांसी, मेरठ की महिलाएं बोलीं- पवन जल्लाद पर है नाज़

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज