Covid-19: AIIMS में पटना के बड़े कारोबारी समेत तीन की माैत, 19 मरीजों को मिली छुट्टी
Patna News in Hindi

Covid-19: AIIMS में पटना के बड़े कारोबारी समेत तीन की माैत, 19 मरीजों को मिली छुट्टी
बिहार में कोरोना से मौत का आंकड़ा 250 के पार हो गया है

Covid-19 Update: पटना एम्स के नाेडल अफसर डाॅ. संजीव कुमार ने बताया कि अस्पताल में तीन काेराेना संक्रमिताें की माैत हाे गई जबकि 19 काे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बकाैल डाॅ. संजीव फिलहाल एम्स में कोरोना के 318 मरीजों का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना के संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो गई है. पटना स्थित एम्स में सोमवार को पटना के ही एक बड़े कारोबारी समेत दो लोगों की मौत हो गई. एम्स में दम तोड़ने वाले पटना के बड़े काेराेबारी नवीन कुमार बराेलिया 45 साल के थे. सर्दी-खांसी हाेने के बाद बराेलिया 21 जुलाई काे एम्स में भर्ती हुए थे. उनका परिवार कृष्णानगर में रहता है. बराेलिया पटना सिटी के कर्मलीचक में कुरकुरे के बड़े काराेबारी थे.

दूसरी ओर वैशाली लालगंज के 39 साल के कुमुद कुमार और हाजीपुर के 75 साल के विजय नाथ सिंह की काेराेना से माैत हाे गई. कुमुद 18 जुलाई काे एडमिट हुए थे जबकि विजय 27 जुलाई काे भर्ती हुए थे. राहत की बात यह है कि साेमवार काे एम्स के 8 नर्सिंग स्टाफ समेत 19 लोगों ने काेराेना काे मात दे दी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. साेमवार काे पटना के एम्स में कुल 28 नए काेराेना संक्रमिताें काे भर्ती किया गया इनमें 16 पटना के हैं.

पटना के जाे 16 संक्रमित हुए हैं उनमें पटेलनगर के दाे, फुलवारीशरीफ के लाल मियां की दरगाह और छेदी टोला के एक-एक, वेटनरी, मलाही पकड़ी, दानापुर, आनंदपुरी, राजाबाजार, पाटलीपुत्रा आशियाना, गाड़ीखाना, नासरीगंज, शेखपुरा, बोरिंग रोड एक-एक मरीज हैं. इनके अलावा भोजपुर के चार, वैशाली के तीन, सारण, रोहतास, मुजफ्फरपुर, बक्सर, शिवहर के एक-एक नए संक्रमित को भर्ती किया गया.



नाेडल अफसर डाॅ. संजीव कुमार ने बताया कि अस्पताल में तीन काेराेना संक्रमिताें की माैत हाे गई जबकि 19 काे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बकाैल डाॅ. संजीव फिलहाल एम्स में कोरोना के 318 मरीजों का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading