Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पटना: जुआ खेलने में मारपीट और गोलीबारी में तीन की मौत, दो को पीट-पीटकर मार डाला

    पटना सिटी में तीन की हत्या.
    पटना सिटी में तीन की हत्या.

    पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा (Patna Rural SP Kantesh Kumar Mishra) ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन उन्हें मृत घोषित किया गया.

    • Share this:
    पटना. राजधानी पटना (Patna) के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर गंगा घाट पर जुए के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हो गयी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी. एक युवक की जहाx गोली लगने से मौत हो गयी, वहीं युवक की मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने दो हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला. घटना बीते देर रात मध्य रात्रि की है. घटना के बाद ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा (Patna Rural SP Kantesh Kumar Mishra) ने सबलपुर गंगा घाट पहुंच कर पूरे मामले की जांच की.

    गोलीबारी से मौत के शिकार हुए युवक की पहचान सबलपुर निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में की गयी है.  वहीं मॉब लिंचिंग में मौत का शिकार हुआ मुन्ना दास भी सबलपुर का निवासी बताया जाता है.  मारपीट में मौत के शिकार हुए तीसरे युवक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. ग्रामीण एसपी के मुताबिक संभवत तीसरा मृतक मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर का निवासी बताया जाता है, जिसकी पहचान की जा रही है.

    बताया जाता है कि बीते देर रात जुआ खेलने के दौरान सबलपुर निवासी मुन्ना दास का जितेंद्र कुमार के साथ विवाद हो गया था. विवाद के दौरान ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी, जिससे गुस्साए मुन्ना दास ने जितेंद्र कुमार पर गोली चला दी. इससे जितेंद्र की मौत हो गयी. जितेंद्र की मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने मुन्ना दास और उसके एक अन्य सहयोगी पर हमला बोल दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों की मौत हो गयी.



    हालांकि गंभीर रूप से घायल तीनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक जितेंद्र कुमार के परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में जहां असमर्थता जताई.  वहीं ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बीते मध्यरात्रि पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गयी. घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल कायम है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज