लाइव टीवी
Elec-widget

पटनाः IIT कैंपस में चली गोलियां, तीन लोग घायल

News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 10:28 AM IST
पटनाः IIT कैंपस में चली गोलियां, तीन लोग घायल
बिहटा के IIT कैम्पस में गोलीबारी के बाद जुटी छात्रों व स्थानीय लोगों की भीड़.

वारदात को अंजाम देने के लिए चार मोटरसाइकिलों (Motorcycle) पर सवार होकर आठ युवक आए थे और अचानक काम कर रहे मजदूरों पर गोलियां बरसा दीं. सूत्रों के अनुसार मामला रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 28, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहटा स्थित आईआईटी (Indian Institute of Technology) कैम्पस में बुधवार रात को चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर बेखौफ अपराधियों ने खुलेआम गाेलीबारी की जिसमें तीन मजदूरों को गोली लगी. तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के लिए चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आठ युवक आए थे और अचानक काम कर रहे मजदूरों पर गोलियां बरसा दीं. सूत्रों के अनुसार मामला रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है.

वहीं वारदात के पीछे स्‍थानीय बदमाशों और कॉन्ट्रेक्टर के बीच का विवाद भी कारण बताया जा रहा है. स्थानीय बदमाशों की कॉन्ट्रेक्टर से विवाद के बाद मारपीट हो गयी. इसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने IIT कैम्पस में घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दहशत फैला दी.

बिहटा के IIT कैम्पस में गोलीबारी के बाद बरामद खोखा.


घटना में घायल तीनों मजदूर को लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया. आईआईटी जैसे महत्वपूर्ण संसथान में घुसकर मारपीट और गोलीबारी की घंटना से संस्थान की सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठा दिया है.

पटना के पीएमसीएच में भर्ती घायल मजदूर


वहीं, पुलिस की काफी मशक्कत के बाद बिहटा में बढ़ रहे अपराध को थोड़ा कम किया गया था, लेकिन एकाएक हुए इस बड़ी घटना ने न सिर्फ आम लोगों को डरा दिया बल्कि अपराधियों ने अपनी मजबूत मौजूदगी का भी अहसास करवा दिया है.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद
Loading...


ये भी पढ़ेंः पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 करोड़ से अधिक की ब्राउन शुगर बरामद

माइक्रो फाइनेंस कर्मी ने खुद ही रची थी लूट की साजिश, एक गलती से जा पहुंचा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...