COVID-19 Update: पटना के अस्पताल में कुछ ही देर में कोरोना के तीन मरीजों की मौत, 10 हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या
Patna News in Hindi

COVID-19 Update: पटना के अस्पताल में कुछ ही देर में कोरोना के तीन मरीजों की मौत, 10 हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या
बिहार में 10 हजार के पार हुई कोरोना के मरीजों की संख्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार में 88 लोग कोरोना पॉजिटव (Corona positive) मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में आंकड़ा 10 हजार को पार करते हुए 10076 पर जा पहुंचा है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना (Corona Pandemic) का कहर लगातार जारी है. कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 10 हजार के पार चली गई है वहीं मौत (Bihar Corona Update) के आंकड़ों में भी लगातार इजाफा होने लगा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार में 88 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में आंकड़ा 10 हजार को पार करते हुए 10076 पर जा पहुंचा है.

NMCH में तीन मरीजों की मौत

बुधवार को पटना के एनएमसीएच में कोरोना पॉजिटिव 3 मरीजों की मौत हो गई. खास बात ये है कि तीनों की मौत कुछ ही समय के अंतराल पर हुई. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. मृतकों में गिरिजा देवी मुजफ्फरपुर, शारदा देवी पटना के बाढ़, और खलीलुर रहमान समस्तीपुर जिले के निवासी थे. तीनों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया था.



अस्पताल अधीक्षक ने की मौत की पुष्टि



मृतकों में गिरजा देवी कैंसर की बीमारी से भी पीड़ित थी वहीं शारदा देवी हाई बीपी और सांस की बीमारी, और खलीलुर रहमान डायबिटीज, हाई बीपी और लकवा से थे ग्रसित. इन तीनों के मौत की पुष्टि अस्पताल अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने भी की है. अस्पताल अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने तीनों मरीजों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों ही मरीज की स्थिति बेहद गंभीर थी और उन्हें चिंताजनक स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

60 से अधिक मौत

अस्पताल अधीक्षक का कहना था कि अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने तीनों मरीजों की जान बचाने को लेकर हर संभव प्रयास किया, पर गंभीर बीमारी से पीड़ित होने और कोरोना का  गंभीर संक्रमण होने के कारण उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. बिहार में अब तक कोरोना से 60 से अधिक लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading