अहले सुबह फायरिंग की घटना से सहमा पटना, आपसी विवाद में तीन लोगों को लगी गोली

बाढ़ में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहुंची पुलिस

बाढ़ में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना से सटे बाढ़ इलाके में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

  • Share this:

पटना. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पटना से सटे बाढ़ थाना के शेखोपुर के लोगों की नींद मंगलवार को गोलियों की तड़त़ाहट (Firing) से खुली. अचानक गोलियों की आवाज सुन कर लोग सहम गए. गोलीबारी की घटना में तीन लोग जख्मी हुए हैं. मामले की जानकारी मिली तो स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस पूरी घटना को आपसी विवाद में फायरिंग की मान रही है. एक पक्ष के घायल रोशन के पिता मुरारी राय की मानें तो कल यानी सोमवार को रोशन शादी में दिए गाड़ी का बकाया पैसा मांगने गया तो पैसा देने की बजाय गाली देकर उसे भगा दिया गया. इसके बाद मंगलवार की सुबह जब रोशन शौच के लिए जा रहा था तो जिससे पैसे की मांग की थी उनके लोगों ने घेर कर गोली मार दी. जब रौशन की गोली लगने की सूचना परिजनों को मिली तो दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें रौशन के साथ दो अन्य घायल हुए हैं.

Youtube Video

दोनों पक्ष गोलीबारी के बाद अपने-अपने घायल लोगो को अनान-फानन में अनुमंडल अस्पताल ले कर पहुंचे जहा प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर की तैयारी जारी है, हालांकि दो लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले को आपसी विवाद में फायरिंग मान रही है. परिजनों की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है. हॉस्पिटल पहुंच कर पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया है. एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. गोलीबारी की इस घटना के बाद शेखोपुर के लोग सहमे हुए हैं. पुलिस घटना में शामिल लोगों की अपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज