लाइव टीवी

पटना में रफ्तार का कहर, बाइक-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 11:34 AM IST
पटना में रफ्तार का कहर, बाइक-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत
पटना में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

सड़क हादसे (Road Accident) की ये दोनों घटनाएं पटना (Patna) जिला के ग्रामीण इलाकों की हैं. तीनों युवकों ने हादसे के दौरान मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2019, 11:34 AM IST
  • Share this:
पटना. ठंड और कोहरे की शुरूआत के साथ ही राजधानी पटना (Patna) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. पटना के ग्रामीण इलाकों में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. दानापुर और नौबतपुर में हुई दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

बाइक-ट्रैक्टर की आमने-सामने हुई भिड़ंत

पहली घटना नौबतपुर के शहररामपुर गांव के पास हुई. बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में धर्मेंद्र कुमार और अजय कुमार की मौत हो गई. दूसरी घटना दानापुर थाना क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय के पास मंगलवार को अहले सुबह हुई. यहां ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में मनेर के गौरैया स्थान नागटोला के रहने वाले लालबाबू राय के पुत्र विशाल कुमार की मौत हो गई. बताया जाता है कि धर्मेंद्र और उसका साथी अजय किसी मरीज को देखाने पटना आ रहे थे इसी दौरान ये हादसा हुआ.

ट्रैक्टर जब्त

मंगलवार की सुबह हादसे का शिकार हुआ विशाल अपने घर में बिना कुछ बताए निकला था. घटना की जानकारी के बाद परिजनों में मातम छा गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा है जहा पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौप दिया गया. पुलिस ने घटना में मौजूद ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और थाने ले आई है. इस घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है. चालक की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है.

इनपुट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, अस्पताल के रास्ते में मौतये भी पढ़ें- बक्सर मर्डर केस: ऑनर किलिंग में की गई थी युवती की हत्या, सैंडल से हुई पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर