अपना शहर चुनें

States

बिहार: फतुहा में धड़ से अलग मिले तीन सिर, छानबीन में जुटी पुलिस

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

कटे हुए सिर में दो युवकों के बताए जा रहे हैं जबकि एक सिर देखने से युवती का प्रतीत होता है. मिली जानकारी के अनुसार तीनों सिरों को एसिड से जलाया गया है.

  • Share this:
बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से से कटे हुए तीन सिर मिलने से सनसनी फैल गई है. यहां निशिबूचक स्थित फोरलेन के किनारे खेत से तीन मानव सर बरामद किए गए हैं. ग्रामीणों को जैसे ही इस बात का पता लगा कि घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कटे हुए तीनों सिर को अपने कब्जे में ले लिया.

कटे हुए सिर में दो युवकों के बताए जा रहे हैं जबकि एक सिर देखने से युवती का प्रतीत होता है. मिली जानकारी के अनुसार तीनों सिरों को एसिड से जलाया गया है. वहीं एक युवक के गाल पर चाकू से कुरेद कर ANP लिखा है.

ये भी पढ़ें- बिहार: तो क्या RJD में फिर से 'एक्टिव' हो रहे हैं तेजप्रताप यादव ?



सभी कटे हुए सिर में नाक और कान भी काटे गए हैं. ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि अज्ञात हत्यारों ने घटना को कहीं और अंजाम दिया है और तीनों की हत्या कर गर्दन से कटे सिर को एनएच किनारे खेत में फेंक दिया. पुलिस के अनुसार धड़ का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.
पूरे मामले पर पूछे जाने पर स्थानीय पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला दिया और इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया.

हालांकि एसएसपी गरिमा मलिक ने न्यूज 18 से कहा कि तीनों की हत्या कहीं और की गई है और कटे हुए सिर इस इलाके में फेंक दिए गए हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्दी ही हत्यारों का सुराग पता चल जाएगा.

रिपोर्ट- मनोज सिन्हा

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज