पटना में तीन युवकों ने नाबालिग से की छेड़खानी, एक गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 1:53 PM IST
पटना में तीन युवकों ने नाबालिग से की छेड़खानी, एक गिरफ्तार
नाबालिग के साथ छेड़खानी, (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है. नाबालिग के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी और अश्लील हरकतें की है.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ छेड़खानी (molestation) और अश्लील हरकतें की गई हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अन्य की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है.

मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है. बिस्कोमान कॉलोनी में नाबालिग के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी और अश्लील हरकतें की है. इस संबंध में नाबालिक ने स्थानीय आलमगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने गोलू कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सोनू कुमार और जुगनू कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.

पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है

बताया जाता है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर की रहने वाली नाबालिग का गोलू कुमार नामक युवक के साथ दोस्ती थी. गोलू से मिलने के दौरान ही गोलू, उसके बड़े भाई सोनू कुमार और मित्र जुगनू ने उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया. साथ ही उसके साथ अश्लील हरकतें भी की. हालांकि, पूरे मामले पर पूछे जाने पर पीड़िता ने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. वहीं, पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला दिया है.

ये भी पढ़ें- 

अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष ने कहा- मस्जिद में चुपके से रखी गईं रामलला मूर्तियां
Loading...

चिन्मयानंद के हरिद्वार आश्रम से खाली हाथ लौटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...