Home /News /bihar /

बेटी ससुराल नहीं जाएगी, तलाक करा दो पुलिसवालो... पटना के महिला थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बेटी ससुराल नहीं जाएगी, तलाक करा दो पुलिसवालो... पटना के महिला थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बेटी के ससुराल जाने का विरोध. महिला थाने में दामाद की कार के सामने लेटी मां.

बेटी के ससुराल जाने का विरोध. महिला थाने में दामाद की कार के सामने लेटी मां.

Family Dispute: बेटी के दामाद के साथ जाते वक्त यह महिला गाड़ी के नीचे लेट गई. महिला का कहना था कि अगर मेरी बेटी इस युवक के साथ गई, तो मैं इसी कार के नीचे आकर अपनी जान दे दूंगी. कार के सामने लेटी महिला का आरोप है कि मेरी बेटी को मेरा दामाद प्रताड़ित करता है और मेरी बेटी का जीवन सुरक्षित नहीं है. महिला ने यह भी कहा कि उसकी बेटी ने अपनी इच्छा से शादी की थी. लेकिन मेरी बेटी को समझ नहीं है. हमें लड़का और उसका परिवार बिल्कुल पसंद नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बेटी अपनी ससुराल जाना चाहती थी, पर उसकी मां भेजना नहीं चाहती थी. बेटी को ससुराल जाने से रोकने के लिए मां अपनी दामाद की कार के सामने जमीन पर लेट गई और हटने को तैयार ही नहीं थी. मां का कहना था कि उसकी बेटी नादान है. उसने जाति से बाहर शादी कर ली है और ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित करते हैं.

यह हाई वोल्टेज ड्रामा पटना के महिला थाने में देखा गया. बेटी के दामाद के साथ जाते वक्त यह महिला गाड़ी के नीचे लेट गई. महिला का कहना था कि अगर मेरी बेटी इस युवक के साथ गई, तो मैं इसी कार के नीचे आकर अपनी जान दे दूंगी. कार के सामने लेटी महिला का आरोप है कि मेरी बेटी को मेरा दामाद प्रताड़ित करता है और मेरी बेटी का जीवन सुरक्षित नहीं है. महिला ने यह भी कहा कि उसकी बेटी ने अपनी इच्छा से शादी की थी. लेकिन मेरी बेटी को समझ नहीं है. हमें लड़का और उसका परिवार बिल्कुल पसंद नहीं है.

महिला के इस हंगामे ने महिला थाना के पुलिसकर्मियों को भी काफी परेशान कर दिया. महिला का कहना था कि उसकी बेटी ने 5 महीने पहले मधुबनी जिले के रहने वाले एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. लेकिन विवाह के बाद ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. इस कारण बेटी मायके आ गई थी. लेकिन अब ससुराल वाले उसे अपने साथ ले जाना चाहते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी. महिला ने महिला थाने में अधिकारियों से कहा कि मेरी बेटी का आप लोग तलाक करवा दें.

मिली जानकारी के अनुसार, मधुबनी जिले के युवक और पटना की रहने वाली एक लड़की ने अंतरजातीय विवाह किया था. शादी के बाद अपने पति के साथ चली गई थी. लेकिन बाद में किसी बात को लेकर नवदंपति में झगड़ा हो गया. इसके बाद लड़की पटना आकर मायके में रहने लगी थी. वक्त बीतने के साथ जब गुस्सा कम हुआ, तब मान-मनौव्वल का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद युवक अपने माता-पिता के साथ पत्नी को विदा कराने के लिए पटना पहुंचा. लेकिन मामला महिला थाने में पहुंचते ही विवाद फिर से शुरू हो गया. महिला थाने से जैसे ही कार पर सवार दंपति आगे बढ़ा, लड़की की मां गाड़ी के नीचे लेट गई. उन्होंने कहा कि अगर गाड़ी जानी है तो मेरी लाश पर ही जाएगी. इस दौरान काफी देर तक थाना परिसर में हंगामा होता रहा. किसी तरह महिला थाने के पुलिसकर्मियों ने लड़की की मां को कार के सामने से हटाया और इसके बाद बेटी के ससुरालवाले अपनी बहू को लेकर मधुबनी रवाना हो गए. महिला पुलिस की मानें तो परिवार वाले लड़की के फैसले से भले ही नाखुश हों, लेकिन लड़की अपनी खुशी से पति के साथ गई है.

Tags: Bihar News, High voltage drama, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर