सुर्खियां: नीतीश ने डीजीपी से कहा- रिजल्ट दीजिए वरना मीडिया धो डालेगा, गया में उपद्रव
Patna News in Hindi

सुर्खियां: नीतीश ने डीजीपी से कहा- रिजल्ट दीजिए वरना मीडिया धो डालेगा, गया में उपद्रव
नीतीश कुमार

जागरण ने पहले पन्ने पर गया में हुए उत्पात को भी जगह देते हुए लिखा है, बस में बैठे थे यात्री, आक्रोशित छात्रों ने लगा दी आग

  • Share this:
सीएम नीतीश कुमार के उस बयान जिसमें उन्होंने राज्य में कानून का राज कायम रखने की बात कही है को बिहार के सभी समाचारपत्रों ने सुर्खियां बनाई है. दरअसल बुधवार को एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे नीतीश ने सबके सामने डीजीपी पर तंज कसा था. नीतीश ने कहा कि पुलिस महकमे को सारी सुविधा दी है हमने ऐसे मेंसिर्फ ताली बजाने से काम नहीं चलेगा आपलोग कुछ काम पर भी ध्यान दीजिए.

सीएम ने कहा कि सरकार की छवि क्राइम कंट्रोल से बनती है. DGP गुप्तेश्वर पांडेय पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि डीजीपी को आजकल मीडिया ने सिर पर बिठा रखा है लेकिन उनको ये याद रखना चाहिए कि मीडिया नीचे जमीन पर भी गिरा देती है. उन्होंने कहा कि जब मीडिया किसी को सिर पर बिठाये तो फिर गिरना स्वाभाविक है यही कारण है कि मैं भी मीडियावालों से बचकर रहता हूं.

हिन्दुस्तान ने इस खबर को शीर्षक- हर हाल में कायम रखें कानून का राज से प्रकाशित किया है और लिखा है सीएम की हिदायत- डीजीपी से बोले, कोशिश करें इक्का दुक्का घटनाएं भी न हो. हिन्दुस्तान ने स्वच्छता परीक्षा में काफी पीछे रहे बिहार के निकाय को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.



ये भी पढ़ें- सीएम ने दी डीजीपी को नसीहत- जो मीडिया हीरो बनाती है वही जमीन पर भी गिरा देती है
दैनिक जागरण ने लिखा है- डीजीपी साहब सिर्फ ताली ही न बजवाएं, काम भी करें शीर्षक से प्रकाशित किया है. जागरण ने पहले पन्ने पर गया में हुए उत्पात को भी जगह देते हुए लिखा है, बस में बैठे थे यात्री, आक्रोशित छात्रों ने लगा दी आग

ये भी पढ़ें- एयर स्ट्राइक पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- ऐसे मामलों में बंद हो राजनीति

दैनिक भास्कर ने लिखा है- सीएम ने डीजीपी से कहा- सिर्फ बयानबाजी नहीं करिए, परिणाम दीजिए वरना मीडिया धो डालेगा. भास्कर ने पहले पन्ने पर स्वच्छता सर्वेक्षण की रिपोर्ट वाली खबर को भी जगह दी है. इसके अलावा भास्कर ने 10 मार्च को होने वाली बीएड की कंबाइंड इंट्रेंस परीक्षा की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading