पटना के नज़दीक कोसी एक्सप्रेस में डकैती, जनरल कोच के यात्री बने निशाना

यात्रियों के अनुसार, लगभग सभी अपराधी कम उम्र के और हथियारबंद थे. कुछ यात्रियों को मारकर घायल भी कर दिया गया है.

News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 9:55 AM IST
News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 9:55 AM IST
पटना के बंका घाट स्टेशन के पास सोमवार रात कोसी एक्सप्रेस में डकैती हुई है. डकैतोंं ने यात्रियों से कीमत सामान, पैसे, गहने, मोबाइल छीन लिए. विरोध करने पर डकैतों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की. घटना की तफ्तीश जारी है.

कल महंगाई के विरोध में भारत बंद समर्थक जगह-जगह रेल रोक रहे थे. इसी वजह से लगभग 8 घंटे तक मानसी स्टेशन पर रुकी कोसी एक्सप्रेस शाम को पटना जंक्शन के लिए रवाना हुई. रात तकरीबन 10 बजे ट्रेन बंका घाट स्टेशन पहुंची. यहां लुटेरे टेन खींचकर ट्रेन की दो जनरल बोगियों में चढ़ गए और लूटपाट शुरू कर दी. उन्होंने यात्रियों को पिस्तौल दिखाकर डराया और फिर उन्‍हें लूट लिया.

दर्जनों की संख्या में पिस्तौल लिए हुए अपराधियों ने यात्रियों से कीमत सामान, पैसे, गहने, मोबाइल छीने और फरार हो गए. छीना झपटी में एक यात्री को पिस्तौल की बट से घायल भी कर दिया..

वारदात की सूचना मिलते ही रेल एसपी अशोक कुमार सिंह और रेल डीएसपी पटना साहिब स्टेशन पहुंचे, जहां जीआरपी थाने में पीड़ित रेल यात्रियों का बयान दर्ज किया गया. सभी लुटेरे कम उम्र के बताए जा रहे हैं. पीड़ित यात्रियों के अनुसार उनकी संख्या लगभग 10 से 12 के बीच रही होगी. अधिकारियों ने बताया कि वे लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चला रहे हैं.



ये भी पढ़ें-

बीजेपी के बिहार कार्यसमिति की बैठक आज से, 40 सीटों पर जीत के फार्मूले को लेकर होगा मंथन

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर