लाइव टीवी

ससुर और RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- फैसले पर अडिग
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 11:53 PM IST
ससुर और RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- फैसले पर अडिग
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा है.

  • Share this:
बिहार की सारण लोकसभा सीट इन दिनों चर्चा में है. इस सीट पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने चंद्रिका राय को अपना उम्मीदवार बनाया है, जिनका मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से है. चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर हैं. वहीं, तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा है.

तेजप्रताप ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'मीडिया में जो भी खबर चल रही है, वह बिलकुल बेबुनियाद और फेक है. मेरा फैसला अडिग है. चुनावी लाभ के लिए आरजेडी के सारण प्रत्याशी द्वारा गलत बयान दिया जा रहा है. अपने फायदे के लिए ये लोग मीडिया में गलत बयान दे रहे हैं'.

हाल ही में चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट दिए जाने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अगर उनके ससुर चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट मिला, तो उनके खिलाफ वो चुनाव प्रचार करेंगे. हालांकि सारण में मतदान के लिए कुछ दिन ही बाकी हैं, हालांकि अब तक तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर के खिलाफ प्रचार नहीं किया है.

इस मामले पर चंद्रिका राय ने कहा था कि तेजप्रताप ने जो बयान दिया था, उस दिन एक अप्रैल था. लिहाजा सभी समझ सकते हैं कि वह दिन कौन सा दिन था. उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल बनाया था. वहीं अपनी बेटी के रिश्ते पर चंद्रिका राय ने कहा कि उम्मीद पर दुनिया कायम है. आशा हमेशा रहती है. उम्मीद तो है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे.




बताते चलें कि चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा सीट से छह बार विधायक रह चुके हैं और बिहार महागठबंधन की सरकार में मंत्री रहे हैं. इससे पहले भी वो बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं. आरजेडी से अलग होकर भी वह एक बार निर्दलीय चुनाव जीत चुके हैं. चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. लालू प्रसाद यादव से पहले दरोगा राय समाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता माने जाते थे. हालांकि लोकसभा चुनाव में राय पहली बार लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के रिश्ते पर क्या बोले ससुर चंद्रिका राय...

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 11:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,342

     
  • कुल केस

    1,603,719

    +435
  • ठीक हुए

    356,655

     
  • मृत्यु

    95,722

    +29
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर