Home /News /bihar /

ससुर और RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- फैसले पर अडिग

ससुर और RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- फैसले पर अडिग

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा है.

    बिहार की सारण लोकसभा सीट इन दिनों चर्चा में है. इस सीट पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने चंद्रिका राय को अपना उम्मीदवार बनाया है, जिनका मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से है. चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर हैं. वहीं, तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा है.

    तेजप्रताप ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'मीडिया में जो भी खबर चल रही है, वह बिलकुल बेबुनियाद और फेक है. मेरा फैसला अडिग है. चुनावी लाभ के लिए आरजेडी के सारण प्रत्याशी द्वारा गलत बयान दिया जा रहा है. अपने फायदे के लिए ये लोग मीडिया में गलत बयान दे रहे हैं'.

    हाल ही में चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट दिए जाने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अगर उनके ससुर चंद्रिका राय को आरजेडी से टिकट मिला, तो उनके खिलाफ वो चुनाव प्रचार करेंगे. हालांकि सारण में मतदान के लिए कुछ दिन ही बाकी हैं, हालांकि अब तक तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर के खिलाफ प्रचार नहीं किया है.

    इस मामले पर चंद्रिका राय ने कहा था कि तेजप्रताप ने जो बयान दिया था, उस दिन एक अप्रैल था. लिहाजा सभी समझ सकते हैं कि वह दिन कौन सा दिन था. उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल बनाया था. वहीं अपनी बेटी के रिश्ते पर चंद्रिका राय ने कहा कि उम्मीद पर दुनिया कायम है. आशा हमेशा रहती है. उम्मीद तो है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे.

    बताते चलें कि चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा सीट से छह बार विधायक रह चुके हैं और बिहार महागठबंधन की सरकार में मंत्री रहे हैं. इससे पहले भी वो बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं. आरजेडी से अलग होकर भी वह एक बार निर्दलीय चुनाव जीत चुके हैं. चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. लालू प्रसाद यादव से पहले दरोगा राय समाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता माने जाते थे. हालांकि लोकसभा चुनाव में राय पहली बार लड़ रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के रिश्ते पर क्या बोले ससुर चंद्रिका राय...

    तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Election 2009, RJD, Saran S04p20, Tej Pratap Yadav

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर