लाइव टीवी

तेजस्वी के जन्मदिन पर तेजप्रताप ने शेयर की बचपन की खास तस्वीर, बोले- 2020 के 'कुरुक्षेत्र' में विजयी बनो

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 7:59 AM IST
तेजस्वी के जन्मदिन पर तेजप्रताप ने शेयर की बचपन की खास तस्वीर, बोले- 2020 के 'कुरुक्षेत्र' में विजयी बनो
तेजस्प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल(RJD) के अध्यक्ष के छोटे बेटे और बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का आज 30वां जन्मदिन है. इस मौके को आरजेडी कार्यकर्ता  ऐतिहासिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने ट्वीट कर अपने छोटे भाई को बधाई देने के साथ भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. इसमें उन्होंने तेजस्वी को वंचित समाज की आवाज बुलंद करने वाला बताया है.

9 नवंबर को ठीक 12.01 AM पर किए ट्वीट में तेजप्रताप यादव ने एक बेहद खास तस्वीर भी शेयर की है. इसमें मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ वे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की बचपन की तस्वीर है. इसके साथ अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि वे 2020 के विधानसभा चुनाव में विजयी बनें.

तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा, युवाओं के दिलों की धड़कन, गरीब एवं वंचित समाज के हक की आवाज बुलंद करने वाले जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 2020 के कुरुक्षेत्र में विजयी होकर बिहार की सेवा करो यही मेरी कामना है.


Loading...

बता दें कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इस अवसर पर पूरे बिहार में पार्टी के कार्यकर्ता पौधा रोपण करेंगे. पौधा रोपण कार्यक्रम ब्लॉक से लेकर पंचायत स्तर तक किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...