होम /न्यूज /बिहार /लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने भुला दी तल्खियां, जगदानंद सिंह ने गुलदस्ता देकर किया जोरदार स्वागत

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने भुला दी तल्खियां, जगदानंद सिंह ने गुलदस्ता देकर किया जोरदार स्वागत

तेजप्रपात यादव और जगदानंद सिंह के बीच तल्खियां जगजाहिर है.

तेजप्रपात यादव और जगदानंद सिंह के बीच तल्खियां जगजाहिर है.

राजद कार्यालय में एक सुखद तस्वीर तब सामने आई, जब तेजप्रताप यादव अचानक पार्टी कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ...अधिक पढ़ें

पटना. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के बीच नाराजगी की बात कोई नई नहीं है. कई मौकों पर तेजप्रताप खुलकर जगदानंद सिंह के खिलाफ बोलते रहे हैं. साथ ही पार्टी को लेकर कई सवाल भी खड़े करते रहे हैं. पर आज उस समय राजद कार्यालय में एक बेहतर तस्वीर दिखाई पड़ी, जब तेजप्रताप यादव अचानक राजद कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. दोनों आपस में खुशमिजाजी के साथ मिले. तेजप्रताप यादव राजद कार्यालय पहुंचकर जगदानंद सिंह से मुलाकात के बाद पूरा कार्यालय घूमे. इस मौके पर राजद के कई नेता मौजूद रहे.

तेजप्रताप ने कई मौकों पर खड़ा किया सवाल

राजद के अंदर पहले कई ऐसे मौके देखे गए हैं, जब तेजप्रताप इशारों में बड़े सवाल खड़े कर चुके हैं. जगदानंद सिंह ने भी छात्र नेता को लेकर मचे हंगामे के बाद कड़े कदम उठाए थे, जिसके बाद दोनों के बीच नाराजगी की बात कही जा रही थी. बिहार की मौजूदा राजनीति और पार्टी के भविष्य को देखते हुए लालू ने एकबार फिर जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बिठाने का फैसला लिया. साथ ही लालू इन दिनों तमाम बड़े फैसलों में सक्रिय दिखाई पड़ रहे हैं. माना जा रहा है कि लालू की सक्रियता और एकबार फिर जगदानंद सिंह प्रदेश अध्यक्ष बनाने के बाद दोनों के बीच तमाम नाराजगी को खत्म करने का काम किया है.

तेजप्रताप ने वृक्षारोपण अभियान तेज करने का किया आह्वान
राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचने के बाद तेजप्रताप यादव पूरे कार्यालय का जायजा लिया. साथ ही कार्यालय की लाइब्रेरी को देखते हुए और बेहतर करने का निर्देश दिया. तेजप्रताप यादव इन दिनों पौधारोपण का अभियान चला रहे हैं. तेजप्रताप ने पार्टी के लोगों को भी ज्यादा से ज्यादा पौधा लगाने की बात कही.

Tags: Bihar politics, RJD, Tejpratap yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें