लालू की बेटी रोहिणी और मांझी की बहू के बीच Twitter War, दीपा बोलीं- 'ई मुसहरिन टाइप सिंगापुरिया काहे लड़ रही...'

दीपा मांझी और रोहिणी आचार्य के बीच जमकर ट्वीट हो रहे हैं.

दीपा मांझी और रोहिणी आचार्य के बीच जमकर ट्वीट हो रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पुत्रवधू दीपा मांझी (Deepa Manjhi) ने हमला बोलते हुए कहा कि ई मुसहरिन टाइप सिंगापुरिया काहे लड़ रही है.

  • Share this:

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) फिर से बयानबाजी के घमासान में कूद पड़ी हैं. भाजपा के राज्‍यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी की शिकायत पर ट्विटर द्वारा उन्हें ब्लॉक भी कर दिया गया था, लेकिन तकरीबन 17 घंटे बाद अनलॉक होते ही रोहिणी ने फिर से हमले करने शुरू कर दिए हैं. ट्विटर पर आते ही रोहिणी ने पहला ट्वीट किया,' लो मैं आ गई.' इसके अलावा लालू की छोटी बेटी ने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पुत्रवधू दीपा मांझी (Deepa Manjhi) पर भी जमकर हमला बोला है.

वहीं, रोहिणी आचार्य के ट्वीट करने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा.उधर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पुत्रवधू दीपा मांझी ने भी ट्विटर पर हमला जारी रखा है. रोहिणी पर हमले में उन्होंने कई ट्वीट किए, तो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी अपनी बहन के साथ बयान ए जंग में कूद पड़े हैं.

रोहिणी ने सुशील मोदी को दी शबाशी

रोहिणी ने नाम लिए बगैर सुशील मोदी पर हमला जारी रखा है. टि्वटर ब्लॉक कराने के लिए भी रोहिणी द्वारा सुशील मोदी को शाबाशी दी गई. उन्‍होंने ट्वीट किया है कि पहली बार कोई काम किया है, अभी तक तो कुछ किया ही नहीं. बहुत बड़ी उपलब्धि है इसके लिए मैं ताली बजा रही हूं. इसके अलावा रोहिणी ने कहा कि लालू परिवार का नाम लेकर सुशील मोदी सुर्ख़ियों में बने रहना चाहते हैं. जबकि एक ट्वीट में तो उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा और स्वास्थ्य व्यवस्था को कंडम बताया है.
दीपा मांझी पर रोहिणी ने साधा निशाना

जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी के साथ भी रोहिणी ने जंग जारी रखी है. बगैर नाम लिए संकेतों में उन्होंने लिखा है कि 2 बोरी चावल की खातिर मानसिक आपा खोया नौटंकीबाज किस का परिवार है? जगजाहिर है कि एक दुकानदार को पटना के बाजार में दांत कांटा थाने में लूट लूट कर नागिन की तरह नाच किया बोलो कौन? बता दें कि जीतन राम मांझी के बेटे संतोष मांझी नीतीश कैबिनेट में मंत्री हैं और दीपा उनकी पत्नी हैं.

तेज प्रताप यादव की एंट्री



बयानबाजी में एक और किरदार का आगमन हो चुका है जिनका नाम तेज प्रताप यादव है. उन्‍होंने भाजपा सांसद सुशील मोदी को नसीहत दी है कि अभी महामारी है जनता को भुखमरी से बचाने का वक्त है, तो लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं. ट्विटर लॉक करवा रहे हैं और मेरी बहनों से बदतमीजी करने में जुटे हैं.

दीपा मांझी ने किया पलटवार

उधर दीपा माझी ट्विटर पर लगातार रोहिणी पर दूसरे दिन भी हमलावर रहीं. उन्होंने रोहिणी को लेकर ट्वीट किया कि हम तो मुसहर हाइये हैं, लेकिन ई मुसहरिन टाइप सिंगापुरिया काहे लड़ रही है. करोड़ों के फार्महाउस में रहकर गरीब पर लेक्चर देना कोई इनसे सीखे.'

बहरहाल, भाजपा सांसद सुशील मोदी ने ट्विटर पर बयान देने का अपना अभियान जारी रखा है. सीबीआई द्वारा लालू यादव को डीएलएफ मामले में क्लीन चिट दिए जाने पर उन्‍होंने लिखा कि इस मामले में लालू को क्लीन चिट कहकर प्रचारित किया जा रहा है, जबकि इसमें केस तक दर्ज नहीं हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज