बेगूसराय: 5 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, एक दिन में घटी दो दुष्कर्म की घटनाएं
Patna News in Hindi

बेगूसराय: 5 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, एक दिन में घटी दो दुष्कर्म की घटनाएं
ताजा मामला बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके में सामने आया है.. सांकेतिक फोटो.

बिहार के बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर दो दुष्कर्म की वारदात हुई है. पुलिस ने दोनों मामलों आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है. दोनों घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की है.

  • Share this:
दानापुर. बिहार (Bihar) के दानापुर (Danapur) के जानीपुर से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना घटित हुई है. यह घटना जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घटित हुई है. पीड़िता अपने परिजनों के साथ जानीपुर पुलिस थाने पहुंची जहां पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए फुलवारी थाना के महिला पदाधिकारी के पास भेजा. फुलवारीशरीफ थाना से भेजे जाने के बाद पूछताछ की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ के बाद मेडीकल जांच के लिए पीड़िता को गर्दनीबाग अस्पताल भेजा जा रहा है. हालांकि अभी तक किसी भी व्यक्ति का नाम इस घटना में नहीं आया है, लेकिन पुलिस उसकी जानकारी जुटाने में लगी है.  जानीपुर पुलिस ने इस मामले की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि जांच जारी है. वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी के बारे में अभी पता नहीं लगा है, लेकिन जल्द ही हम आरोपी तक पहुंच जाएंगे. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा की घटना को किसने अंजाम दिया और पीड़िता के साथ क्या हुआ था.

दो अन्य मामला
बिहार के बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर दो दुष्कर्म की वारदात हुई है. पुलिस ने दोनों मामलों आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है. दोनों घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की है. पहली घटना में एक 5 साल बच्ची के साथ उसके पड़ोस के चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि बच्चे घर के पास खेल रही थी तभी एक नाबालिग युवक उसे चॉकलेट का प्रलोभन देकर छत पर ले गया उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. बाद में परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.
ये भी पढ़ें:


Indore: 2 माह में Corona ने 3103 को किया संक्रमित, खत्म कर दी 117 जिंदगियां, लेकिन अब..

Lockdown 4.0: छूट मिलने से धीमी पड़ी पलायन की रफ्तार, राजस्थान में 2.50 लाख श्रमिकों को मिला रोजगार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज