Home /News /bihar /

two business person killed in road accident at four lane in patna bramk

फोरलेन पर खड़े ट्रक से जा टकराई अनियंत्रित कार, पटना के दो कारोबारियों की दर्दनाक मौत

पटना में फोरलेन पर हादसे का शिकार हुई कार

पटना में फोरलेन पर हादसे का शिकार हुई कार

Patna Road Accident: पटना में गुरुवार को ये हादसा फतुहा थाना क्षेत्र के भिखुआ स्थित फोरलेन पर हुआ. हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी में फंसे शवों को निकालने के लिए पुलिस को गैस वेल्डिंग मशीन का सहारा लेना पड़ा. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. घटना फतुहा थाना क्षेत्र के भिखुआ स्थित फोरलेन की है जहां एक बेलगाम आल्टो कार फोरलेन के किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

बाद में पुलिस ने गैस कटिंग मशीन की मदद से कार में फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतकों की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के समसपुर निवासी 30 वर्षीय स्वर्ण आभूषण कारोबारी पंकज कुमार के रूप में की गई है, वहीं दूसरे मृतक की पहचान उसी मोहल्ले के रहने वाले बैटरी कारोबारी 29 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में की गई है वहीं इस हादसे में घायल हुए शख्स की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के रायपुरा पठान टोली निवासी मोहम्मद राशिद के रूप में की गई है, जो एसी और फ्रिज का मैकेनिक बताया जाता है.

बताया जाता है कि पंकज कुमार अपने दोस्त गुड्डू कुमार और एसी फ्रिज मैकेनिक मोहम्मद राशिद के साथ कार में सवार होकर पटना से फतुहा लौट रहा था. गाड़ी पंकज का दोस्त गुड्डू चला रहा था वहीं पंकज ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा था. ऑल्टो कार जैसे ही भिखुआ स्थित फोरलेन पर पहुंची, कार ड्राइविंग कर रहे गुड्डू ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते कार फोरलेन के किनारे सड़क पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई जिससे गुड्डू और पंकज की मौके पर ही मौत हो गई.

गाड़ी में पीछे बैठा मोहम्मद राशिद गंभीर रूप से घायल हो गया. फोरलेन से गुजरने वाले यात्रियों और स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराए जाने के बाद फतुहा और दीदारगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला. बाद में पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर