लाइव टीवी

लाठी-डंडा लेकर दो दर्जन महिलाओं ने थाने का किया घेराव, जमकर काटा बवाल

News18 Bihar
Updated: March 19, 2019, 9:08 AM IST

मामला दानापुर के फुलवारीशरीफ का है. कहा जा रहा है कि ताजनगर के बख्खो टोली की लगभग दो दर्जन से अधिक महिलाओं ने लाठी- डंडा लेकर थाने का घेराव किया.

  • Share this:
बिहार के पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां महिलाओं ने लाठी- डंडों के साथ के थाने का घेराव किया. इस दौरान महिलाओं ने थाने में जमकर उत्पात मचाया और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से गाली गलौज भी की. कहा जा रहा है कि उग्र महिलाओं ने थाने में रखे सामान को क्षतिग्रस्त भी कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला दानापुर के फुलवारीशरीफ का है. कहा जा रहा है कि ताजनगर के बख्खो टोली की लगभग दो दर्जन से अधिक महिलाओं ने लाठी- डंडे से लैस होकर थाने पर हमला कर दिया. इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं महिलाएं इतनी उग्र थीं के ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के साथ गाली गलौज करते हुए थाने में रखे बेंच और टेवल को जमीन पर उठाकर पटक दिया. हंगामे के दौरान किसी महिला ने पुलिस पर पत्थर उठाकर दे मारे.

महिलाओं ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. महिलाओं ने कहा कि डीएसपी संजय कुमार पांडय ने मृतक अब्बास के परिजनों को अश्वासन दिया था कि उसके परिवार को चार लाख रुपए मुआवजे के रूप में दिए जाएंगे. लेकिन अब तक परिजनों को मुआवजा नहीं मिला है. महिलाओं ने यह भी पुलिस पर आरोप लगाया कि ट्रैक्टर के चालक को कोर्ट से इतनी जल्दी बेल कैसे मिल गई.

ये भी पढ़ें- 

यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता


यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!
Loading...



बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...