बिहार के पॉलिटिकल लॉबी में कोरोना की इंट्री, दो पूर्व सांसद मिले पॉजिटिव
Patna News in Hindi

बिहार के पॉलिटिकल लॉबी में कोरोना की इंट्री, दो पूर्व सांसद मिले पॉजिटिव
फाइल फोटो

बिहार के अंतिम अपडेट के मुताबिक 51 नए लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 6940 हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 18, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. इस बीमारी ने अब आम लोगों के साथ-साथ खास को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में बिहार के दो पूर्व सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बिहार के सियासी गलियारे में कोरोना वायरस की एंट्री का शिकार होने वाले ये दोनों पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह और पुतुल कुमारी हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह जहां पूर्व में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं तो वहीं पुतुल कुमारी पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की पत्नी हैं जो बांका की सांसद रह चुकी हैं.

कोरोना वायरस पाए जाने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह को पटना के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है तो वही बांका की पूर्व सांसद दिल्ली में इलाजरत हैं. रघुवंश बाबू को कोरोना होने की खबर जैसे ही उनके पार्टी के नेताओं और शुभचिंतकों को मिली लोग परेशान हो गए. खुद तेजस्वी यादव ने भी फोन कर उनका हालचाल जाना और अस्पताल जाने की भी कोशिश की. मंगलवार को सांस में तकलीफ लेने की सूचना के बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां जांच के दौरान रघुवंश बाबू कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

बांका की सांसद रह चुकी पुतुल कुमारी की भी दिल्ली स्थित आवास पर तबीयत खराब होने की शिकायत मिली जिसके बाद उन्हें संदेह के आधार पर दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया जांच के दौरान वह भी पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद उनको इलाज के लिए एम्स के ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. पुतुल कुमारी मशहूर शूटर श्रेयसी सिंह की मां भी हैं.



इससे पहले बिहार के अंतिम अपडेट के मुताबिक 51 नए लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 6940 हो गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बिहार में इस बीमारी से अब तक 39 लोगों की मौत हो चुकी है जो अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading