Home /News /bihar /

पटना शेल्टर होम केस: 9 मिनट के फासले पर हुई थी दोनों युवतियों की मौत

पटना शेल्टर होम केस: 9 मिनट के फासले पर हुई थी दोनों युवतियों की मौत

शेल्टर होम जहां लड़कियों की मौत हुई

शेल्टर होम जहां लड़कियों की मौत हुई

शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की मौत के बाद समाज कल्याण विभाग की टीम भी आसरा पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

    पटना के शेल्टर होम आसरा में दो युवतियों की संदेहास्पद मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

    दोनों लोगों से पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज पूछताछ कर रहे हैं. शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत के मामले में न्यूज 18 को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक 10 अगस्त की रात को ही दोनों की मौत हुई थी.

    एक युवती की मौत 9 बजकर 26 मिनट और दूसरे की मौत 9 बजकर 35 मिनट में हुई थी. दोनों की मौत के बाद शेल्टर होम की स्टाफ बेबी कुमारी सिंह ने अस्पताल में भर्ती कराया था. शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की मौत के बाद समाज कल्याण विभाग की टीम भी आसरा पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है. विभाग के अधिकारी कई बिंदुओं पर कर मामले की छानबीन कर रही है.

    मालूम हो कि पटना के राजीव नगर इलाके के शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर सरकार का सामाजिक कल्याण विभाग एक बार फिर से सवालों के घेरे में है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर