पटना शेल्टर होम केस: 9 मिनट के फासले पर हुई थी दोनों युवतियों की मौत

शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की मौत के बाद समाज कल्याण विभाग की टीम भी आसरा पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 3:34 PM IST
पटना शेल्टर होम केस: 9 मिनट के फासले पर हुई थी दोनों युवतियों की मौत
शेल्टर होम जहां लड़कियों की मौत हुई
News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 3:34 PM IST
पटना के शेल्टर होम आसरा में दो युवतियों की संदेहास्पद मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

दोनों लोगों से पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज पूछताछ कर रहे हैं. शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत के मामले में न्यूज 18 को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक 10 अगस्त की रात को ही दोनों की मौत हुई थी.

एक युवती की मौत 9 बजकर 26 मिनट और दूसरे की मौत 9 बजकर 35 मिनट में हुई थी. दोनों की मौत के बाद शेल्टर होम की स्टाफ बेबी कुमारी सिंह ने अस्पताल में भर्ती कराया था. शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की मौत के बाद समाज कल्याण विभाग की टीम भी आसरा पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है. विभाग के अधिकारी कई बिंदुओं पर कर मामले की छानबीन कर रही है.

मालूम हो कि पटना के राजीव नगर इलाके के शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर सरकार का सामाजिक कल्याण विभाग एक बार फिर से सवालों के घेरे में है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर