लाइव टीवी

पटनाः चंद घंटों के अंदर ही दो हत्याएं, दहल गई राजधानी
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 9:21 PM IST
पटनाः चंद घंटों के अंदर ही दो हत्याएं, दहल गई राजधानी
दूसरी हत्या की वारदात गर्दनीबाग इलाके में हुई. यहां पर भी एक मोटरसाइकिल सवार युवक को आरोपियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से दो खोखे बरामद किए हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

एक के बाद एक हुई दो हत्याओं के बाद पुलिस भी सकते में नजर आई और आनन फानन में दोनों मामलों की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया. एक वारदात में तो आरोपियों ने मृतक के परिवार के सामने ही उसे गोलियों से भून दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 9:21 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी में मंगलवार को चंद ही घंटों के अंदर हुई दो बड़ी वारदातों ने इलाके में दहशत फैला दी. एक के बाद एक हुई दो हत्याओं के बाद पुलिस भी सकते में नजर आई और आनन फानन में दोनों मामलों की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया. एक वारदात में तो आरोपियों ने मृतक के परिवार के सामने ही उसे गोलियों से भून दिया. वहीं दूसरी वारदात में भी आरोपियों ने बाइक सवार को गोली मार दी.

पुलिस का दावा जल्द होगा खुलासा
पहली हत्या की वारदात एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में हुई. चंदन कुमार नामक युवक अपनी पत्नी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था. इसी दौरान शिव मंदिर के पास आरोपियों ने उसे रोक कर चार गोलियां मार दीं. बताया जा रहा है कि चंदन एक कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. वही ंएसएसपी ने दावा किया है कि हत्या की इस वारदात के संबंध में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

दूसरी वारदात में नहीं मिला कोई सुराग

वहीं दूसरी हत्या की वारदात गर्दनीबाग इलाके में हुई. यहां पर भी एक मोटरसाइकिल सवार युवक को आरोपियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से दो खोखे बरामद किए हैं. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पहुंचे और जांच शुरू की. मृतक के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार वह पटना के सुल्तानगंज का रहने वाला है और उसकी पहचान सरफराज े तौर पर हुई है. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि पहली वारदात में कोई प्रोफेशनल क्राइम की बात सामने नहीं आई है, वहीं दूसरी वारदात के कारणों की छानबीन जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर