पटना शेल्टर होम केस: युवतियों की संदेहास्पद मौत के बाद सचिव समेत दो गिरफ्तार

न्यूज 18 को यह भी जानकारी मिली है कि दोनों लड़कियों की मौत 10 अगस्त की रात को ही हो गई थी जबकि उन्हें 12 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमार्टम में एक युवती की बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है

News18 Bihar
Updated: August 13, 2018, 9:10 AM IST
पटना शेल्टर होम केस: युवतियों की संदेहास्पद मौत के बाद सचिव समेत दो गिरफ्तार
गिरफ्तार कोषाध्यक्ष और सचिव
News18 Bihar
Updated: August 13, 2018, 9:10 AM IST
पटना के शेल्टर होम में हुई दो युवतियों की संदेहास्पद मौत के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज किया है. शेल्टर होम की कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल, सचिव चिरंतम समेत चार लोगों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज हुआ है. इनमें से मनीषा और चिरंतम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस और पटना जिला प्रशासन की टीम फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. राजीव नगर इलाके के आसरा शेल्टर होम की दो लड़कियों की संदेहास्पद मौत हो गई थी. शेल्टर होम संचालकों के मुताबिक लड़कियों की तबियत खराब होने के बाद उन्हें पीएमसीए में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हुई थी लेकिन पीएमसीएच प्रशासन के मुताबिक दोनों की मौत के बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर से मिले 40 मोबाइल नंबर, घेरे में मिनिस्टर

न्यूज 18 को यह भी जानकारी मिली है कि दोनों लड़कियों की मौत 10 अगस्त की रात को ही हो गई थी जबकि उन्हें 12 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमार्टम में एक युवती की बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है तो दूसरी युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

वैसे इससे पहले दोनों युवतियों की मौत पर जब जिलाधिकारी से सवाल पूछे गये तो उन्होंने हर पहलू पर मामले की छानबीन करने की बात कही. इस मामले में शेल्टर होम की हिरासत में ली गई महिलाकर्मी ने कैमरे के सामने चुप्पी साधे रखी. जिलाधिकारी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच करने के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

जिस शेल्टर होम में दोनों युवतियों की मौत हुई है वो अनुमाया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन एनजीओ से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक मृत युवती और महिला गायघाट स्थित महिला रिमांड होम से आसरा आयी थीं. दोनो को ब्लड चढ़ाने की थी जरूरत लेकिन शेल्टर होम में उनके साथ लापरवाही बरती गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर