लाइव टीवी

हर्ष फायरिंग की घटनाओं से सहमा पटना, दूल्हे के दोस्त समेत दो लोगों की मौत

News18 Bihar
Updated: December 12, 2019, 3:48 PM IST
हर्ष फायरिंग की घटनाओं से सहमा पटना, दूल्हे के दोस्त समेत दो लोगों की मौत
बिहार के पटना स्थित बाढ़ में हुई हर्ष फायरिंग की घटना के बाद पंडाल में पसरा सन्नाटा

पुलिस सूत्रों की माने तो एक ही दिन में दो बड़ी घटनाओं की जानकारी सालिमपुर थाना प्रभारी ने अपने वरीय अधिकारियों को नहीं दी थी.

  • Share this:
पटना. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी बिहार (Bihar) में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला पटना (Patna) जिला का है जहां हर्ष फायरिंग की घटना में पांच लोगों को गोली लगी जिसमें दो लोगों की मौत (Death) हो गईं. दोनों घटनाएं सालिमपुर थाना इलाके की है. पहली घटना

आधी रात को जमी थी महफिल

बाढ़ के सालिमपुर थाना के काला दियारा की है जहां हर्ष फायरिंग के दौरान तीन लोगों को गोली लगी. गोलीबारी की इस घटना में पंकज पटेल नामक शख्स की मौत हो गई जबकि दो घायलों का इलाज़ परिजन निजी नर्सिग होम में करवा रहे है. जानकारी के अनुसार वैशाली से काला दियारा के विनोद राय के घर बीती रात बारात आई थी. बारात में रात के दो बज़े के आसपास हर्ष फायरिंग हो रही थी.

यूपी का रहने वाला था दूल्हे का दोस्त

हर्ष फायरिंग की इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए. मृतक पंकज पटेल दूल्हे के दोस्त बताया जा रहा जो उत्तर प्रदेश का निवासी था. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की पूछताछ कर रही है.

जन्मदिन के जश्न में दो को लगी गोली

दूसरी घटना सालिमपुर थाना के रूपस महाजी की है जहां जन्मदिन के दौरान आयोजित असमाजिक तत्वों ने फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में दो लोग छोटू और इंद्रजीत घायल हो गए जिनकी इलाज़ हाजीपुर में कराया जा रहा था. इलाज़ के दौरान एक की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों की माने तो एक ही दिन में दो बड़ी घटनाओं की जानकारी सालिमपुर थाना प्रभारी ने अपने वरीय अधिकारियों को नहीं दी थी. अधिकारियों को इस घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से मिली इस बात को लेकर वरीय अधिकारी गुस्से में बातये जा रहे हैं.इनपुट- अनिरूद्ध 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर