होम /न्यूज /बिहार /पटना में रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने कईयों को कुचला, दो लोगों की दर्दनाक मौत

पटना में रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने कईयों को कुचला, दो लोगों की दर्दनाक मौत

पटना में हादसे के रोते-बिलखते मृतकों के परिजन

पटना में हादसे के रोते-बिलखते मृतकों के परिजन

Patna Road Accident: पटना में ये हादसा बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के लेखन टोला गांव के पास हुआ. इस हादसे के बाद ना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बुधवार की रात को ये हादसा पटना-आरा रोड पर हुआ
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा
आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया

पटना. पटना में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. घटना दानापुर इलाके से है जहां बिहटा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायलों को पटना रेफर किया गया है. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

जानकारी के मुताबिक बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के लेखन टोला गांव के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पैदल जा रहे कई लोग को रौंद दिया. इस घटना में मौके पर ही एक महिला एवं दो साल की बच्ची की  मौत हो गई, साथ ही अन्य महिला घायल बतायी जा रही हैं. मृतक महिला की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर बेला गांव निवासी मिथिलेश राय की पत्नी सुभांती देवी एवं मृतक बच्ची की पहचान पाली हाल्ट निवासी राजेंद्र राय की बच्ची दो साल की भूरी कुमारी के रूप हुई है, जबकि घायल महिला की पहचान दूजा देवी एवं आरती सुंदर के रूप में हुई है.

दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने पटना रेफर कर दिया है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा जहां आक्रोशित लोगों ने पुलिस के 112 नंबर वाहन पर हमला कर दिया और पुलिस वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें