राजद एमएलसी से 2.5 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार हुआ GST का असिस्टेंट कमिश्नर

News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 6:25 PM IST
राजद एमएलसी से 2.5 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार हुआ GST का असिस्टेंट कमिश्नर
पटना में CBI की टीम के हत्थे चढ़ा अधिकारी

सीबीआई टीम ने असिस्टेंट कमिश्नर और उसके एक अन्य साथी को बुद्धमार्ग स्थित दफ्तर से गिरफ्तार किया है

  • Share this:
सीबीआई की स्पेशल टीम ने गुरुवार को राजधानी पटना में बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने पटना में रिश्वत लेते हुए जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर समेत दो अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अधिकारियों में असिस्टेंट कमिश्नर समेत एक अन्य अधिकारी भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक असिस्टेंट कमिश्नर चंदन पांडेय राजद के एमएलसी सुबोध राय से बतौर घूस ढाई लाख रुपए ले रहा था.

असिस्टेंट कमिश्नर चंदन कुमार के साथ सुपरिटेंडेंट शहाबुद्दीन भी गिरफ्तार

इसी दौरान उसे सीबीआई की टीम ने घूस लेते गिरफ्तार किया है. सीबीआई की टीम ने असिस्टेंट कमिश्नर को बुद्धमार्ग स्थित दफ्तर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम उसे गुप्त स्थान पर ले जाकर पूछताछ कर रही है. उधर असिस्टेंट कमिश्नर की गिरफ्तारी से पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया. चंदन कुमार पांडेय के साथ ही सीबीआई की टीम ने शहाबुद्दीन को भी गिरफ्तार किया है.

सीबीआई के रडार पर कई और अधिकारी भी

सीबीआई की टीम के हत्थे चढ़ा शहाबुद्दीन सेंट्रल जीएसटी में सुपरिटेंडेंट हैं. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की रडार पर इसी विभाग के कई अन्य अधिकारी भी हैं जिनमें से कुछ और की गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. सीबीआई की टीम पटना में सयुंक्त निदेशक के नेतृत्व में कार्रवाई कर रही है, जिसमें सीबीआई के एसपी और अन्य अधिकारी भी मौजूद हैं.

8 लाख की थी डिमांड, ढाई लाख पहली खेप में 

शिकायतकर्ता सुबोध ने बताया कि चंदन पांडेय ने उनकी पत्नी के फ्लोर मिल पर जाकर 8 लाख रुपए का डिमांड किया था. बातचीत के बाद डील पक्की हुई, जिसके तहत पहली खेप में रकम ढाई लाख रुपए दिए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरी इस शिकायत के बाद कार्रवाई में सीबीआई की टीम का पूरा सहयोग मिला है, जिसका नतीजा है कि घूसखोर अधिकारी पकड़े गए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- बस ओवरटेक कर व्यवसायी को उतारा फिर गोली मारकर लूट लिए रुपए

ये भी पढ़ें- गाड़ी-स्ट्रेचर नहीं मिली तो बहन के शव को कंधे पर ले गया भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...