लाइव टीवी

पटना: दोस्त की अंत्येष्टि में पहुंचे शख्स की हत्या, ताबड़तोड़ सात गोलियां मारीं

Manoj Sinha | News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 9:56 AM IST
पटना: दोस्त की अंत्येष्टि में पहुंचे शख्स की हत्या, ताबड़तोड़ सात गोलियां मारीं
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हत्या (Murder) की दो घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इन दोनों ही मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बुधवार को अपराधियों ने महज कुछ घंटों के दौरान ही दो लोगों की सरेआम गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. सुबह में कंकड़बाग इलाके में हुई हत्या की घटना को अभी पुलिस समझ भी नहीं पाई थी कि शाम होते-होते पटना सिटी इलाके में भी एक शख्स की हत्‍या कर दी गई.

खाजेकला इलाके की घटना

मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के खाजेकला घाट का है, जहां दोस्त की अंत्येष्टि में भाग लेने पहुंचे एक युवक को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. शख्‍स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मौके पर हुई मौत

पुलिस ने घटनास्थल से 7 खाली कारतूस भी बरामद किया है. मृतक की पहचान पटना सिटी निवासी राहुल कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि राहुल अपने मित्र चौक थाना क्षेत्र के गंगा बाबू की ठेकी मोहल्ला निवासी निवासी दीपक कुमार की अंत्येष्टि में भाग लेने खाजेकला घाट आया था. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दो दिन पहले दोस्त को भी मारी थी गोली

यह भी कहा जा रहा है कि दो दिन पूर्व मृतक के दोस्त दीपक को अगमकुआं थाना क्षेत्र के अगमकुआं आरओबी पर अपराधियों ने गोली मार दी थी, जहां इलाज के दौरान निजी अस्पताल में आज उसकी मौत हो गई. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया है.सुबह में भी हुई थी हत्या

इससे पहले पटना में ही सुबह के वक्त स्कूटी से जा रहे एक शख्स को गोलियों से भून दिया गया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. सुबह में हुई हत्या की इस घटना में भी अपराधियों ने युवक को छह गोलियां मारी थीं. हत्या की इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं.

ये भी पढ़ें- पूर्व मुखिया को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 8:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर