चिराग पासवान के एक बयान से एनडीए में अकेले पड़े उपेन्द्र कुशवाहा!

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार गैर मर्यादित भाषा बोल सकते हैं. उन्होंने एनडीए के सहयोगियों से कहा कि अगर कोई संदेह है तो आपस में बैठकर बात करें.

News18 Bihar
Updated: November 11, 2018, 11:21 AM IST
चिराग पासवान के एक बयान से एनडीए में अकेले पड़े उपेन्द्र कुशवाहा!
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: November 11, 2018, 11:21 AM IST
लोक जनशक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के एक बयान ने बिहार की सियासत में हलचल बढ़ा दी है. केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग पर  उन्होंने गठबंधन के साथियों को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार गैर मर्यादित भाषा बोल सकते हैं.  उन्होंने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से दो टूक शब्दों में कहा कि मामले को तूल न दें.

पटना में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में सबको मर्यादा का जरूर ख्याल रखना चाहिए. चिराग पासवान ने एनडीए के सहयोगियों से कहा कि अगर कोई संदेह है तो आपस में बैठकर बात करें.

ये भी पढ़ें- न्यूज18 की खबर पर मुहर: चिराग ने माना- रामविलास को नहीं लड़ना चाहिए लोकसभा चुनाव

उन्होंने एनडीए की एकजुटता का दावा करते हुए कहा कि सीटों को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि सम्मानजनक समझौते की उम्मीद जताई.

चिराग पासवान का ये बयान इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि शुक्रवार को उपेन्द्र कुशावाहा ने दावा किया था कि उन्होंने ही भाजपा और लोजपा के साथ गठबंधन बनाया था. उनका गठबंधन जेडीयू से नहीं बल्कि भाजपा और लोजपा के साथ है. साफ है कि जिस तरह से चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का बचाव किया है वह उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी के लिए असहज स्थिति ला सकती है.

ये भी पढ़ें- जेडीयू का दावा बीजेपी से हुई 50-50 की डील, चिराग - कुशवाहा ने किया इनकार

हालांकि कुशवाहा ने भी ये दावा किया है कि वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे तो सब ठीक हो जाएगा. कुशवाहा ने खुद को एनडीए गठबंधन का स्थायी हिस्सा बताते हुए कहा था कि वह जेडीयू की तरह 'आए-गए' वाले नहीं हैं. हालांकि चिराग पासवान के ताजा बयान से साफ होता जा रहा है कि कुशवाहा एनडीए में खुद ही अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं.
Loading...
ये भी पढ़ें- खेसारीलाल के गाए छठ गीत मचा रहे धूम, मिले 50 लाख से अधिक व्यूज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर