लाइव टीवी

गिरिराज सिंह बोले- शाहीन बाग को लेकर भयभीत हैं दिल्ली के वोटर

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 9:48 PM IST
गिरिराज सिंह बोले- शाहीन बाग को लेकर भयभीत हैं दिल्ली के वोटर
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजील इमाम के पक्ष में शाहीन बाग से आवाज उठ रही है. (फाइल फोटो)

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की जुबान शाहीन बाग के साथ खड़ी है.

  • Share this:
पटना. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि दिल्ली का मतदाता शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को लेकर भयभीत हैं.

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की जुबान शाहीन बाग के साथ खड़ी है. दिल्ली के मतदाता चुनाव में क्रिया पर प्रतिक्रिया देगा.

'शरजील इमाम के पक्ष में शाहीन बाग से आवाज उठ रही है'
शरजील इमाम पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजील इमाम कहते हैं कि असम को भारत से काट देंगे. दुख है कि शरजील बिहार के रहने वाले हैं. शरजील इमाम के पक्ष में शाहीन बाग से आवाज उठ रही है. ऐसे में वोट के सौदागरों को अपनी राय रखनी चाहिए. शाहीन बाग से कहा जा रहा है कि हमारी कौम से जो टकराएगा वो बर्बाद हो जाएगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि शाहीन बाग से फातिमा नाम की लड़की कहती है, ''मैं कोर्ट को नहीं मानती हूं. ये देश मुसलमानों के विरोध में है. एक समय मेरा आएगा मैं सबको मारूंगी. ये माहौल बन रहा है 1947 की तरह. हम कहां जाएंगे भागकर, हमें लेबनान की तरह डराने की कोशिश की जा रही है.''

गिरिराज सिंह ने देश के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सब भारतीय बने और देश को मजबूत करने के लिए एकजुट हो.

8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
गौरतलब है कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

(रिपोर्ट- धर्मेंद्र)

ये भी पढ़ें-

AAP प्रत्याशी शोएब मुश्किल में फंसे, नॉमिनेशन के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल

केजरीवाल बोले- दिल्ली चुनाव में प्रचार के लिए बाहरी लोगों को ला रही BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर