लाइव टीवी

Ayodhya Verdict: बोले रविशंकर प्रसाद- आज का दिन ऐतिहासिक, हमें नए संकल्प के साथ आगे बढ़ना है

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 9:54 PM IST
Ayodhya Verdict: बोले रविशंकर प्रसाद- आज का दिन ऐतिहासिक, हमें नए संकल्प के साथ आगे बढ़ना है
अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कानून मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने स्वागत किया है.

अयोध्या विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले पर कानून मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कहा कि ये ऐतिहासिक फैसला है.

  • Share this:
पटना. अयोध्या विवाद (Ayodhya Verdict) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आ गया है. अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कानून मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने स्वागत किया है. प्रसाद ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने आज एक ऐतिहासिक फैसला दिया है जो भारत की न्यायपालिका की गरिमा को बढ़ाने वाला है. आज भारत की जीत हुई है. हम इस फैसले का स्वागत करते हैं.

बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या की विवादित जमीन पर रामलला विराजमान का हक माना है. फैसले में रामलला विराजमान को पूरी जमीन और मुस्लिम पक्ष को मस्जिद के लिए अलग से जमीन देने का फैसला सुनाया. शीर्ष अदालत ने मुस्लिम पक्ष को अयोध्या में ही मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया है.


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कानून मंत्री ने आगे कहा कि भगवान राम का जीवन मर्यादित आचरण का सर्वोच्च उदाहरण है. इसलिए हमें आज शांति, सद्भावना और विश्वास को और मजबूत करना चाहिए. भारत की शास्वत सभ्यता और विरासत के साथ देश शांति और समृद्धि की ओर बढ़े, यही कामना है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

Ayodhya Verdict: सभी को मान्य होना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला- नीतीश कुमार

Ayodhya Verdict: फैसले से ठीक पहले लालू प्रसाद ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 7:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...