लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- 'शाहीन बाग में आंदोलन नहीं, सुसाइड बॉम्बर्स का जत्था बन रहा है'

News18 Bihar
Updated: February 6, 2020, 11:34 AM IST
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- 'शाहीन बाग में आंदोलन नहीं, सुसाइड बॉम्बर्स का जत्था बन रहा है'
केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहीन बाग के प्रदर्शन पर फिर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) में CAA 2019 के खिलाफ महिलाओं के धरने को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने फिर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर कर आंदोलन पर सवाल उठाया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नागरिकता संशोधन कानून 2019 (CAA 2019) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाओं के धरने (Shaheen Bagh Protest) को लेकर फिर हमला किया है. गिरिराज सिंह ने गुरुवार को टि्वटर पर शाहीन बाग का एक वीडियो शेयर कर आंदोलन पर सवाल उठाया है. केंद्रीय मंत्री ने वीडियो के साथ ट्वीट किया है, 'यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है..., यहां सुसाइड बॉम्बर्स का जत्था बनाया जा रहा है.' बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब गिरिराज सिंह ने CAA 2019 के खिलाफ धरना-प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाया है. इससे पहले भी गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कहा था कि पाकिस्तान जैसा देश उन जैसों के लिए ही बनाया गया है.

साजिश का लगाया आरोप
केंद्रीय मंत्री ने टि्वटर पर शेयर किए वीडियो में शाहीन बाग के आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राष्‍ट्रीय राजधानी में ही देश के खिलाफ साजिश की जा रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान से दो दिन पहले गिरिराज सिंह का यह बयान काफी महत्वपूर्ण है. बता दें कि बीते दिनों एक युवक कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में फायरिंग की थी और दिल्ली पुलिस ने उसे AAP कार्यकर्ता बताया था. उस मामले पर भी गिरिराज सिंह ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा था, 'आग लगाने वालों को कहां खबर है कि रुख अगर हवाओं ने बदला तो राख वह भी होंगे.' उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ऊपर शाहीन बाग में गोली चलवाने का आरोप भी लगाया था.


ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान
बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को लेकर भी बीते दिनों विवादित बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'ओवैसी जैसे चरमपंथी जामिया और एएमयू जैसे संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोलकर देशद्राहियों की सेना तैयार कर रहे हैं. ओवैसी और उनके जैसे अन्य संविधान विरोधियों को रोकना होगा. भारतीय अब जाग उठे हैं. हमें दबाओ और तोड़ो नहीं. पाकिस्तान आपके लिए बनाया गया था. हमें शांति से जीने दें.'

ये भी पढ़ें -

गिरिराज के बिगड़े बोल, कहा- ओवैसी जैसों के लिए PAK बनाया गया था, हमें चैन से जीने दो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर