होम /न्यूज /बिहार /पशुपति कुमार पारस का चिराग पासवान पर तंज, कहा- बिहार में विपक्ष की निभा रहे भूमिका

पशुपति कुमार पारस का चिराग पासवान पर तंज, कहा- बिहार में विपक्ष की निभा रहे भूमिका

चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान में स्वर्गीय रामविलास पासवान की राजनीतिक विरासत को लेकर जंग शुरू हुई थी जो लगातार बढ़ती जा रही है (फाइल फोटो)

चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान में स्वर्गीय रामविलास पासवान की राजनीतिक विरासत को लेकर जंग शुरू हुई थी जो लगातार बढ़ती जा रही है (फाइल फोटो)

Bihar News: केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भतीजे चिराग पासवान पर चुटकी लेते हुए कहा कि चिराग पासवान बिहार में विप ...अधिक पढ़ें

पटना. केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) और एलजेपी के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) की राजनीतिक अदावत किसी से छिपी नहीं है. चाचा पशुपति कुमार पारस ने भतीजे चिराग पासवान पर चुटकी लेते हुए कहा कि चिराग पासवान बिहार (Bihar) में विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. विपक्ष की एक मान्यता है, उसका ख्याल रखें. कोई किसी को क्यों गोली मरवाएगा.

दरअसल पशुपति पारस ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि पिछले दिनों चिराग पासवान ने पटना में राजभवन मार्च किया था. इस दौरान पुलिस ने एलजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को तितर-बितर करने के लिए उन पर लाठियां भांजी थी. लेकिन इस दौरान पुलिस ने किसी पर गोली नहीं चलाई थी. इसलिए वो (चिराग पासवान) इस तरीके की बयानबाजी न करें, और विपक्ष की भूमिका न निभाएं. वहीं, केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भगवान से तुलना करने वाले अपने बयान पर कहा कि मैंने हाजीपुर में कहा था कि भगवान को किसी ने देखा नहीं है. जिस तरीके से नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं, वो भगवान हैं.

उन्होंने चिराग पर तंज कसते हुए कहा कि वो भगवान को कैद करना चाहते हैं. भगवान हर किसी के हैं, कोई उन्हें कैद नहीं कर सकता. जहां तक बात रही हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान की तो वो कल भी मेरे भगवान थे, आज भी हैं, और हमेशा रहेंगे.

बता दें कि बीते दिनों चिराग पासवान ने बयान दिया था कि नीतीश सरकार अपराधियों का संरक्षण कर रही है और चिराग पासवान को कभी भी गोली मारी जा सकती है. वहीं, चिराग पासवान ने पिछले दिनों अपने चाचा पशुपति पारस पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि इतना जल्दी भगवान बदलना उचित नहीं. इस पर ही रविवार को पशुपति कुमार पारस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Chirag Paswan, Pashupati Kumar Paras

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें