ऑनर किलिंग: नालंदा की युवती के शव को पटना में ठिकाने लगाते पकड़े गए रिश्तेदार
Nalanda News in Hindi

ऑनर किलिंग: नालंदा की युवती के शव को पटना में ठिकाने लगाते पकड़े गए रिश्तेदार
शव बरामद करने के बाद मामले की जांच में जुटी पटना पुलिस

पांच की संख्या में लोग एक गाड़ी पर सवार होकर शव को ठिकाने लगाने सबलपुर गंगा घाट आए थे और वे एक बोरी में नव युवती के शव को भरकर उसे गंगा में फेंकने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस ओर निगाह पड़ गई

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. राजधानी पटना (Patna) के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर गंगा घाट पर नाबालिग युवती के शव (Dead Body) को ठिकाने लगाने पहुंचे लोगों को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इस दौरान एक युवक की ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया है, वही चार अन्य मौके से फरार होने में सफल हो गए. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया.

गंगा में फेंकने की थी तैयारी

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद नदी थाना पुलिस और फतुहा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया. इस दौरान हंगामा शांत कराने को लेकर पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. बाद में पुलिस ने नव युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान नालंदा जिले के राजगीर निवासी प्रेम पुजारी लाल की बेटी काजल कुमारी के रूप में की गई है.



गाड़ी से लाश लेकर पहुंचे थे पांच लोग



बताया जाता है कि पांच की संख्या में लोग एक गाड़ी पर सवार होकर शव को ठिकाने लगाने सबलपुर गंगा घाट आए थे और वे एक बोरी में नव युवती के शव को भरकर उसे गंगा में फेंकने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस ओर निगाह पड़ गई और ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया, वहीं चार अन्य मौके से फरार होने में सफल हो गए. बोरी में बंद युवती का शव देखते ही ग्रामीणों का आक्रोश उबल पड़ा और वे सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा मचाने लगे.

पकड़ा गया मौसेरा भाई

पकड़ा गया युवक गुड्डू कुमार मृतका का मौसेरा भाई बताया जाता है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पकड़े गए युवक ने घटना से अनभिज्ञता जताते हुए बताया कि मृतका के चाचा भीखा लाल, टुनटुन कुमार, सूरज कुमार और कन्हैया लाल में उन्हें सबलपुर आने को कहा था. युवती की हत्या के संबंध में पूछे जाने पर उसने खुद को बेकसूर करार देते हुए हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. युवक ने बताया कि मौके से फरार हुए सभी लोग मृतका के चाचा हैं.

नालंदा पुलिस से पटना पुलिस ने किया संपर्क

पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने हत्या की बात दोहराते हुए ऑनर किलिंग की आशंका जताई है. पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाते हुए पूरे मामले से नालंदा पुलिस को अवगत करा दिए जाने की बात दोहराई है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए युवक से कड़ी पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Lockdown ने बना दी जोड़ी: 3 फीट के दूल्हे की हुई ढाई फीट की दुल्हन


ये भी पढ़ें- VIDEO: सिर है या चट्टान, 1 मिनट में लोहे के 24 सरिया मोड़कर गिनीज बुक में दर्ज कराया नाम

First published: June 3, 2020, 1:13 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading