अपना शहर चुनें

States

राहुल गांधी की राह पर उपेंद्र कुशवाहा ! काराकाट के अलावा इस सीट से भी लड़ेंगे चुनाव

फाइल फोटो
फाइल फोटो

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुशवाहा 9 अप्रैल को उजियारपुर से पर्चा भरेंगे जबकि काराकाट से वो 20 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन का दौर जारी है. इस कड़ी में महागठबंधन की सहयोगी रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के दो सीटों से चुनाव लड़ने की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक कुशवाहा अपने सीटिंग क्षेत्र काराकाट के अलावा उजियारपुर से भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी सीट से JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट, नीतीश ने BJP के इस चेहरे पर जताया भरोसा

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुशवाहा 9 अप्रैल को उजियारपुर से पर्चा भरेंगे जबकि काराकाट से वो 20 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उजियारपुर सीट से उनके सामने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और वहां के सीटिंग सांसद नित्यानंद राय होंगे जबकि काराकाट सीट पर उनका मुकाबला जेडीयू के महाबली प्रसाद सिंह से होगा.



ये भी पढ़ें- पत्नी ने संभाला प्रचार का जिम्मा, बोलीं- उपेंद्र कुशवाहा ही होंगे काराकाट से महागठबंधन के उम्मीदवार
ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि काराकाट सीट से कुशवाहा अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाएंगे लेकिन उनकी पत्नी ने इस बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि इस सीट से उनके पति कुशवाहा ही चुनाव लड़ेंगें. मालूम हो कि बिहार में कुशवाहा महागठबंधन का हिस्सा हैं और उनकी पार्टी को पांच सीटें मिली हैं. कुशवाहा ने अपनी पार्टी से अभी तक मात्र एक उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है जो जमुई सीट से भूदेव चौधरी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज