होम /न्यूज /बिहार /

एक मात्र सांसद के भरोसे एनडीए से अलग होंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

एक मात्र सांसद के भरोसे एनडीए से अलग होंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

file photo

file photo

सोमवार को ही आरएलएसपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने भी कहा कि कुशवाहा को एनडीए ने बहुत इज्जत दी है और उन्हें एनडीए में ही रहना चाहिए. फिलहाल जो तस्वीर बनती दिख रही है उसके मुताबिक उपेंद्र कुशवाहा के साथ एनडीए को छोड़ने वाले चेहरों की संख्या काफी कम है

अधिक पढ़ें ...
    राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का एनडीए छोड़ना तो तय हो चुका है लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि उनके साथ आखिरकार वो कौन से लोग होंगे जो एनडीए का साथ छोड़ेंगे. कल तक अपने ही सुप्रीमो से अलग राग अलापने वाले सीतामढ़ी के सांसद रामकुमार शर्मा तो कुशवाहा के साथ हैं लेकिन उनके दोनों विधायकों ललन पासवान और सुधांशु शेखर ने साफ कर दिया है कि वो दोनों उनके साथ जाने के मूड में नहीं हैं.

    ऐसे में सवाल ये उठने लगा है कि पहले से ही दो खेमे में बंट चुकी पार्टी का कौन सा हिस्सा कुशवाहा के साथ एनडीए से अलग होता है. कुशवाहा के ही साथी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने अभी तक कहा है कि मैं तो चाहता हूं कि मेरी पार्टी एनडीए में रहे.  दूसरी तरफ सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा कि हमने इस भावना से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को अवगत भी करा दिया था, लेकिन अब अंतिम फैसला उपेन्द्र कुशवाहा को करना है. उनका जो निर्णय होगा उसकी घोषणा खुद वही करेंगे.

    ये भी पढ़ें- NDA की बैठक में नहीं शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा, पीएम को भेजा इस्तीफा

    सोमवार को हुई इस घटना से पहले आरएलएसपी के सांसद राम कुमार शर्मा के साथ पार्टी के दोनों विधायक, सुधांशु शेखर और ललन पासवान ने भी एनडीए में ही बने रहने के संकेत दिए थे लेकिन ऐन वक्त पर दोनों का साथ छोड़ रामकुमार शर्मा अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ चले गए हैं. इससे पहले 10 नवंबर को इन्ही दोनों विधायकों ने जेडीयू में जाने का संकेत दिया था.

    सोमवार को ही आरएलएसपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने भी कहा कि कुशवाहा को एनडीए ने बहुत इज्जत दी है और उन्हें एनडीए में ही रहना चाहिए. फिलहाल जो तस्वीर बनती दिख रही है उसके मुताबिक उपेंद्र कुशवाहा के साथ एनडीए को छोड़ने वाले चेहरों में पार्टी के एक सांसद रामकुमार शर्मा और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि का नाम शामिल है ऐसे में सवाल ये भी उठने लगे हैं कि क्या अपनी पूरी पार्टी को लेकर किसी और गठबंधन में जाने वाले उपेंद्र कुशवाहा अपने लिए फिर वो कद बना पाएंगे जो कद उनको एनडीए में मिला हुआ था.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर