NDA से अलग होने का फैसला ले सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)
उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बिहार की सियासत तेज हो गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 17, 2018, 11:12 AM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में जारी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने अपना मन बना लिया है.  न्यूज18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं शनिवार को पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने विचारों पर चर्चा करूंगा और आप एक बड़े फैसले की उम्मीद कर सकते हैं.'

वहीं, कुशवाहा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से एक बार फिर मिलने का वक्त मांगा है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि उन्हें मिलने का वक्त मिलेगा. कुशवाहा ने दावा किया है कि एनडीए से सीट शेयरिंग पर उनकी बात बन जाएगी और अगर नहीं बनी तो वे प्रधानमंत्री से भी बात करेंगे.

दूसरी ओर, जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इनके जाने से एनडीए की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.



वहीं, आरएलएसपी नेता प्रदीप मिश्र ने कहा कि उनकी पार्टी वशिष्ठ नारायण सिंह की बातों को गंभीरता से नहीं लेती है. उन्होंने कहा कि उनकी बात बीजेपी से हो रही है क्योंकि रालोसपा का गठबंधन बीजेपी से ही है. उन्होंने ये भी दावा किया कि मामले को खत्म करने के लिए जरूरत हुई तो पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी बात करेगी.
ये भी पढ़ें:-

प्रधानमंत्री कार्यालय की मिलीभगत से हो रहा हमारे परिवार का चरित्र हनन : तेजस्वी यादव

बिहार डीजीपी बोले, मंजू वर्मा पर अपराधी की तरह होगी कार्रवाई, कुर्की का दिया आवेदन

वशिष्ठ नारायण सिंह बोले, जेडीयू में आने वालों का स्वागत, रालोसपा का पलटवार

पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत की याचिका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज