लालू यादव को बेल मिलती तो महागठबंधन को ज्यादा मजबूत मिलती: उपेंद्र कुशवाहा

News18 Bihar
Updated: January 10, 2019, 7:08 PM IST

आरजेडी और महागठबंधन से जुड़े लोगों को यह उम्मीद थी कि लालू को हाईकोर्ट से जमानत मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

  • Share this:
झारखंड हाईकोर्ट ने गुरुवार को चारा घोटाले से जुड़े मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका को खारिज कर दिया. कोर्ट के इस फैसले के बाद लालू के समर्थकों में निराशा फैल गई. आरजेडी और महागठबंधन से जुड़े लोगों को यह उम्मीद थी कि लालू को हाईकोर्ट से जमानत मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

लालू के जमानत खारिज होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि लालू यादव को जमानत मिलती तो महागठबंधन को ज्यादा मजबूत मिलती. लेकिन कानून है और उनके अनुसार काम होता है.

वहीं, राम मंदिर के मामले पर भी बीजेपी पर निशाना साधा. आरएलएसपी नेता ने कहा कि राम मंदिर बनाने की बीजेपी की नियत नहीं है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित 'नीच' वाले बयान को लेकर आरएलएसपी नेता ने कहा कि क्या किसी मुख्यमंत्री को शोभा देता है कि किसी को सड़क छाप तो किसी को नीच कह दे. मुख्यमंत्री बौखलाहट में इतने नीचे स्तर पर उतर गए हैं. हाल ही में नीतीश कुमार ने कहा था कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. (इनपुट- धर्मेंद्र)

ये भी पढ़ें- 

पिछड़ापन दूर करने के लिए सबसे पहले बिहार ने बनाया था सवर्ण आयोग

विशेषज्ञों की नजर में आसान नहीं है सवर्ण आरक्षण की राह, ये हैं कमियां
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...