Home /News /bihar /

upendra kushwaha said nitish kumar is nda in bihar no one should have misunderstanding about it nodmk8

उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में NDA का मतलब नीतीश, किसी को गलतफहमी नहीं रखनी चाहिए

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में NDA मतलब नीतीश कुमार है. बिना नीतीश कुमार के NDA का कोई मतलब नहीं है (फाइल फोटो)

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में NDA मतलब नीतीश कुमार है. बिना नीतीश कुमार के NDA का कोई मतलब नहीं है (फाइल फोटो)

Bihar News: उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में एनडीए मतलब नीतीश कुमार है, जब तक नीतीश कुमार हैं तभी तक एनडीए है. बिना नीतीश कुमार के एनडीए का कोई मतलब नहीं है. अगर इस मामले में किसी को कोई गलतफहमी है तो वो गलतफहमी नहीं पालें. बिहार में एनडीए की बुनियाद ही नीतीश कुमार की वजह से है और जब तक नीतीश कुमार हैं उनके बिना एनडीए की कल्पना भी नहीं की जा सकती है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र (Bihar Assembly Monsoon Session) में कई बार ऐसे मुद्दे आए जिसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष तो आमने-सामने आये ही, सत्ता पक्ष के भी दो सहयोगी दलों- बीजेपी और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) भी आमने-सामने दिखे जिसके बाद बिहार की राजनीति (Bihar Politics) में चर्चा का बाजार गर्म है. जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि बिहार में एनडीए मतलब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) है, जब तक नीतीश कुमार हैं तभी तक एनडीए है. बिना नीतीश कुमार के एनडीए का कोई मतलब नहीं है. अगर इस मामले में किसी को कोई गलतफहमी है तो वो गलतफहमी नहीं पालें. बिहार में एनडीए (NDA) की बुनियाद ही नीतीश कुमार की वजह से है और जब तक नीतीश कुमार हैं उनके बिना एनडीए की कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

दरअसल उपेन्द्र कुशवाहा से जब सवाल किया गया कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता धर्मेंद्र प्रधान ने हाल ही में नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कहा था कि वर्ष 2025 तक नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे और राज्य में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं. बिहार में जेडीयू के बीजेपी के रिश्ते अच्छे हैं. इसी पर उन्होंने यह बयान दिया है जिसके सियासी मायने खोजे जा रहे हैं.

वहीं, उपेन्द्र कुशवाहा से जब यह पूछा गया कि हाल के दिनों में कई ऐसे मुद्दे आए हैं जब आरजेडी और जेडीयू में नजदीकियां दिखी हैं. इस पर उन्होंने कहा कि यह सही है कि आरजेडी और जेडीयू की कई मुद्दों पर विचारधारा मिलती है, कई ऐसे मामले आए हैं जब किसी मुद्दे पर जेडीयू का जो रुख रहा है, वही रुख आरजेडी का भी दिखा है. लेकिन, व्यावहारिकता में आरजेडी का रुख अलग दिखता है और कई बार यह दिखी भी है, लेकिन विचारधारा मिलने से आरजेडी के साथ जेडीयू आ जाएंगे यह फिलहाल नहीं कह सकते हैं. फिलहाल अभी तो हम एनडीए में हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Upendra kushwaha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर