Home /News /bihar /

उपेंद्र कुशवाहा ने की सीट बंटवारे की मांग, बोले- एनडीए में है तालमेल की कमी

उपेंद्र कुशवाहा ने की सीट बंटवारे की मांग, बोले- एनडीए में है तालमेल की कमी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

उपचुनाव में मिल रही हार पर चिंता जताते हुए कुशवाहा ने कहा कि कहीं ना कहीं कुछ तो कमी है ऐसे में एनडीए की बैठक बुलाना बहुत जरूरी है

    एनडीए के सहयोगी जेडीयू और लोजपा के बाद रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी माना है कि एनडीए में तालमेल की कमी है. कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि चुनाव का समय आने से पहले यह तय हो कि कौन सी पार्टी अगले चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

    उपचुनाव में मिल रही हार पर चिंता जताते हुए कुशवाहा ने कहा कि कहीं ना कहीं कुछ तो कमी है ऐसे में एनडीए की बैठक बुलाना बहुत जरूरी है. बैठ कर आपस में बातचीत होनी चाहिये. उन्होंने कहा कि नीतियों का क्रियान्वयन ठीक से नहीं हो रहा है.

    महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी समीक्षा होनी चाहिए. पीएम दिन-रात काम करते हैं लेकिन बावजूद इसके कहां चूक हो रही है ये जानना जरूरी है. ये जानना भी जरूरी है कि उप चुनाव के नतीजे ऐसे क्यों आ रहे हैं. हार की समीक्षा होनी चाहिए .

    उन्होंने कहा कि पिछड़ा समाज के लिए 27 फीसदी आरक्षण की सीमा उचित नहीं है. हमारी आबादी के अनुरूप आरक्षण मिलना चाहिए और 27 फीसदी आरक्षण की सीमा बढ़ायी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सामाजिक-आर्थिक जनगणना की रिपोर्ट जल्द से जल्द सार्वजनिक हो. जब तक हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में दलित और पिछड़ा वर्ग के लोग नहीं होंगे,हमारा हक नहीं मिलेगा.

    Tags: Bihar News, NDA, PATNA NEWS, Politics, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर